मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, कलेक्टर ने सतर्कता बरतने की अपील

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सागर जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है. प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट रहें और सावधानी बरतें.

By

Published : Feb 24, 2021, 9:50 PM IST

corona virus
कोरोना वायरस

सागर। प्रदेश के अलग-अलग इलाकों और खासकर महाराष्ट्र के सीमावर्ती जिलों में बढ़ रहे कोरोना के मरीजों को लेकर सागर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट रहें और सावधानी बरतें.

कलेक्टर दीपक सिंह ने भी कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. इसलिए हमें भरपूर सावधानी बरतनी चाहिए. उन्होंने स्थानीय लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को भी कहा है.

दीपक सिंह, कलेक्टर

MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, आज होगी सभी जिलों में 'क्राइसिस मैनेजमेंट' की बैठक


जिला प्रशासन की अपील
जिला प्रशासन ने तहसील, ग्रामीण इलाकों और मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे इलाकों में सतर्कता बरतने की सलाह दी है. प्रशासन का कहना है कि अभी सागर में कोरोना के केस तो देखने नहीं मिले हैं, लेकिन महाराष्ट्र के सीमावर्ती जिलों से जिस तरह की खबरें आ रही हैं, उसको देखते हुए सावधानी बरतने की जरूरत है.

बरतें सतर्कता- कलेक्टर
कलेक्टर दीपक सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र के सीमावर्ती क्षेत्रों में कोरोना के केस बढ़े हैं, जिसके कारण शासन ने एहतियात बरतने के निर्देश जारी किए हैं. हालांकि, जनता की जागरूकता, स्वास्थ्य विभाग और फ्रंटलाइन वर्कर्स के सतत प्रयास से कोरोना के केस बहुत कम आ रहे हैं, लेकिन मैं लोगों से अपील करूंगा कि अभी भी कोरोना वायरस है, इसलिए हमें सावधानी बरतनी है. बाहर निकलने से जितना बच सकते हैं बचे. वहीं जब भी बाहर निकले, तो मास्क का उपयोग जरूर करें. समय-समय पर अपने हाथ साबुन और सैनिटाइजर से धोएं. बाहर निकलते समय निश्चित दूरी भी बनाए रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details