मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किंग कोबरा का फोटो लेना फोटो ग्राफर को पड़ा भारी, देखें वीडियो

सागर के श्रीराम नगर वार्ड में एक फोटोग्राफर को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर कोबरा की फोटो लेना महंगा पड़ गया. जमीन पर कैमरा देख कोबरा कैमरे पर ही कुंडली मार कर बैठ गया.

By

Published : Aug 20, 2019, 2:21 PM IST

कोबरा दिखा कैमरे से प्यार

सागर। कोबरा की फोटो लेना एक प्रेस फोटोग्राफर को महंगा पड़ गया. वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर कोबारा की फोटो लेने फोटोग्राफर सागर जिले के श्रीराम नगर वार्ड के ध्रुव हाउस पहुंचा. यहां उसे कोबरा होने की खबर मिली थी. लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे जान कर आप हैरान रह जायेंगे.

कोबरा दिखा कैमरे से प्यार

जैसे ही प्रेस फोटोग्राफर कोबरा की फोटो लेने के लिए आगे बढ़ा तो कोबरा कैमरा को देखकर आकर्षित होने लगा. कोबरा का कैमरे से प्यार देखकर फोटोग्राफर ने कैमरा वही जमीन पर छोड़ दिया. जिसके बाद कोबरा देखते ही देखते कैमरे से लिपट गया और उस पर कुंडली मारकर बैठ गया.

कैमरे पर कुंडली मार कर बैठे कोबरा को देखकर फोटोग्राफर की सांसे अटक गई. पहले घंटों तक फोटोग्राफर ने सांप को हटाने की कोशिश की लेकिन जब कड़ी मशक्कत के बाद भी कोबरा कैमरे से नहीं हटा, तो उसने मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई. जिसके बाद सांप एक्सपर्ट को बुलाया गया और कैमरे से कोबारा को हटाया गया. वहीं इस नजारे को देखकर लोगों ने खूब आनंद उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details