मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 11, 2021, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

Video: पहले की मारपीट, फिर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित को लगाई आग

जिला अस्पताल में मारपीट मामले में इलाज कराने आस्पताल आए एक व्यक्ति पर आरोपी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना CCTV में कैद हो गई. वहीं, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

सागर। जिला अस्पताल परिसर में बुधवार देर रात चौंकाने वाली घटना आई है, जिसमें मारपीट के मामले में इलाज कराने पहुंचे एक व्यक्ति पर अस्पताल परिसर में आरोपी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने समय रहते आग बुझाई और पीड़ित को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. इस मामले में गोपालगंज थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने पीड़ित को लगाई आग

बाबा का हठ योग: बच्चों को कोरोना से बचाने के लिए बाबा विनोद कर रहे अग्नि साधना

पहले दोनों के बीच हुई मारपीट

सागर के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि काकागंज निवासी दामोदर कोरी और पुरव्याउ टौरी के बीच पुरानी रंजिश थी. दोनों के बीच बुधवार को विवाद और मारपीट हुई. पीड़ित ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की थी. इसके बाद वह इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा. यहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया. इसी बीच रात करीब 12 बजे आरोपी अस्पताल में दाखिल हुआ और चुपचाप अस्पताल में भर्ती पीड़ित के पास पहुंच गया. यहां उसने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिला अस्पताल में घटना को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी कैमरे में कैद हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details