मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर में कोरोना के 11 नए मरीज, अब तक 34 लोगों की मौत

सागर में 11 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में अब तक कोरोना से 592 मरीज सामने आ चुके हैं. वहीं 34 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है.

By

Published : Jul 24, 2020, 3:07 PM IST

11 new corona patients in sagar
सागर में कोरोना के 11 नए मरीज

सागर। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिससे आम लोगों के साथ जिला प्रशासन की मुश्किलें भी बढ़ रही हैं. गुरुवार देर रात तक आई रिपोर्ट में भी सागर में 11 नए मामले सामने आए हैं. इनमें 6 इंदौर की निजी लैब और 5 की पुष्टि सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब से हुई है. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 592 पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 34 पर पहुंच गई है. वहीं गुरुवार को शाहगढ़ निवासी एक बुजुर्ग ने बीएमसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

हाल ही में आई संक्रमितों की सूची में कैबिनेट मंत्री के बड़े भाई का नाम भी शामिल है, जिनकी उम्र 62 वर्ष है और शहर के पोद्दार कॉलोनी में रहते हैं. मंत्री के भाई भी उपचुनाव की तैयारियों के तहत लगातार विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय थे.

स्वास्थ्य खराब होने पर उनकी जांच इंदौर के एक नीजि लैब से कराई गई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टी हुई. इसके अलावा अन्य संक्रमितों में गोपालगंज निवासी 54 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल है, जो कि शासकीय स्कूल में संकुल प्राचार्य है.

वहीं सदर निवासी 31 साल की महिला, रविशंकर वार्ड निवासी 24 साल का युवक, परकोटा वार्ड निवासी 28 वर्षीय युवक और तुलसी नगर निवासी 50 वर्षीय पुरुष, श्रीराम नगर निवासी 65 वर्षीय वृद्ध, बंडा निवासी 61 वर्षीय व्यक्ति और सुभाष नगर सागर निवासी 47 वर्षीय पुरुष, गांधी चौक इतवारी टौरी निवासी 43 वर्षीय पुरुष और बंडा निवासी 44 वर्षीय पुरुष भी संक्रमित पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details