मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 7, 2023, 5:43 PM IST

Updated : Jun 7, 2023, 5:53 PM IST

ETV Bharat / state

अस्पताल से युवक का पैंट चोरी, तौलिया लगाकर पहुंचा चौकी, बोला- साहब मैं लुट गया

रीवा के संजय गांधी अस्पताल में नानी का इलाज कराने आए एक युवक का पैंट चोरी हो गया. जिसकी शिकायत करने युवक तौलिया लगाकर चौकी पुलिस पहुंच गया. जानें क्या है पूरा मामला..

Sanjay Gandhi Hospital News
अस्पताल से युवक का पैंट हुआ चोरी

अस्पताल से युवक का पैंट हुआ चोरी

रीवा। संजय गांधी अस्पताल से चोरी की एक वारदात सामने आई है. यहां पर अपनी नानी का इलाज कराने आए नाती का पैंट ही चोर अपने साथ ले गया. युवक ने अपने पैंट की काफी देर तक खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला. जिसके बाद युवक तौलिया लगाकर अस्पताल के पुलिस चौकी पहुंचा. बताया गया कि अस्पताल चौकी पर युवक शिकायत नहीं सुनी गई और उसे अमहिया थाना भेज दिया गया. बता दें की युवक की पैंट में मोबाइल पर्स और कुछ जरूरी दस्तावेज थे जिसे चोर अपने साथ ले गया.

बाथरूम के बाहर से चोरी:घटना मंगलवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे के आसपास की है. प्रवीण मिश्रा अपने मामा के साथ अपनी नानी का इलाज कराने के लिए संजय गांधी अस्पताल में था. नानी का इलाज सर्जरी विभाग में चल रहा है मंगलवार की दोपहर पीड़ित प्रवीण मिश्रा नहाने के लिए अस्पताल के बाथरूम गया था. युवक ने अपना पैंट उतार कर बाथरूम के बाहर ही टांग दिया और पैंट की देखरेख के लिए अपने मामा को खड़ा कर दिया. इसी दौरान मामा का ध्यान युवक की पैंट से भटक गया. तभी युवक के पैंट को अज्ञात चोर ने पार कर दिया.

तौलिया लगाकर शिकायत करने पहुंचा पुलिस चौकी:पैंट की जेब में युवक का मोबाइल, पर्स और उसमे रखे पैसों के आलावा कुछ जरूरी दस्तावेज भी थे. चोर ने समान उड़ाने के बजाय युवक का पैंट ही पार कर दिया. नहाने के बाद युवक जब बाथरूम से बाहर आया तो बाहर टंगा पैंट वहां से गायब था. इसके बाद युवक ने अपने पैंट की काफी देर तक खोजबीन की जब उसका पैंट कही नहीं मिला तो उसे तौलिया लगाकर अस्पताल की चौकी जाना पड़ा. युवक पैंट चोरी की शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंचा तो उसकी शिकायत वहां नही ली गई और उसे अमहिया थाने भेज दिया गया.

संजय गांधी अस्पताल में चोरो के हौसले बुलंद:संजय गांधी अस्पताल में चोरी की घटनाएं अब आम हो चुकी है, चोर अक्सर अस्पताल में भर्ती मरीज हो या फिर उनके अटेंडर हो. उनका मोबाइल और पैसा अक्सर चोर लेकर फरार हो जाते हैं. कई मामलों पर तो चोरों को रंगे हाथो चोरी करते पकड़ भी लिया जाता है और कुछ चोरी के मामलो पर चोर चोरी की वरदात कर रफूचक्कर हो जाते हैं. जिसके बाद मरीज और उनके परिजनों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था भी नाम मात्र की है. सुरक्षा के नाम पर यहां लाखो रुपए खर्च कर दिए जाते हैं लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है.

पुलिस ने कहा नहीं मिली शिकायत:मामले पर अमहिया थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया की इस मसले पर थाने किसी भी तरह की कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. वहीं थाना प्रभारी का कहना है की अक्सर इस तरह के मामलो पर लोग शिकायत करने थाने नही पहुंचते है. अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 7, 2023, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details