मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवाः डंपर की ट्क्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रीवा जिले के गाढ़ा गांव में डंपर की ट्क्कर से एक बाइक सवार की मौत के बाद ग्रामीणों चक्कजाम कर दिया. जबकि डंपर सहित तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिससे गांव में तनाव की स्थिति बन गई.

By

Published : Jul 27, 2019, 3:00 AM IST

ग्रामीणों ने वाहनों में लगाई आग

रीवा।गाढ़ा गांव में डंपर की ट्क्कर से एक युवक मौत के बाद गुस्साए लोगों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना पर पर पुहंची पुलिस को भी स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव करते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा तब कही जाकर मामला शांत हुआ.

रीवा के गाढ़ा गांव में युवक की मौत के बाद हंगामा

मृतक युवक का नाम अमर सिंह यादव बताया जा रहा है जो अपनी छोड़कर गांव लोट रहा था. तभी रास्ते में एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने डंपर में आग लगा दी और जमकर हंगामा मचाया. मामला इतना बढ़ा की ग्रामीणों ने तीन वाहनों में आग लगा दी. शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों चक्काजाम भी कर दिया. हालांकि बाद में पुलिस बल पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

सड़क हादसे में पांच पुलिसकर्मी घायल
रीवा जिले में गाढ़ा गांव में हुए सड़क हादसे की सूचना पर गांव जा रहे पांच पुलिसकर्मियों की बस एक ट्रक से टकरा गई. जिससे पांचों पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. रीवा एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details