मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एयरफोर्स अफसर की फेक आईडी बनाकर शादी करने वाला युवक गिरफ्तार

युवक ने एयरफोर्स अफसर की फेक आईडी बनाकर पहले एक लड़की को प्रेम जाल में फसाया और फिर दसूरी लड़की से शादी करने रीवा बारात लेकर पहुंच गया. जहां पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत पर दूल्हे को मंडप से उठाकर हवालात में बंद कर दिया है.

By

Published : Jun 17, 2019, 3:33 PM IST

नकली एयरफोर्स अफसर दूल्हा गिरफ्तार

रीवा। फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर लड़कियों को फंसाने का एक और मामला सामने आया है. युवक ने एयरफोर्स अफसर की फेक आईडी बनाकर पहले जबलपुर की लड़की को अपने प्रेम जाल में फांसा और उससे शादी का वादा कर लिया और फिर बारात लेकर दूसरी लड़की से शादी करने के लिये रीवा पहुंच गया. प्रेमिका द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी को शादी के मंडप से उठाकर हवालत में बंद कर दिया है.

नकली एयरफोर्स अफसर दूल्हा गिरफ्तार
क्या है पूरा मामला⦁ मामला रीवा जिले के विषय इलाके का है.⦁ आरोपी पंकज सिसोदिया ने पहले फेसबुक पर फेक आईडी बनाई, फिर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.⦁ एयरफोर्स का फर्जी अफसर बनकर जबलपुर की लड़की को प्रेम प्रसंग में फंसा लिया. ⦁ प्रेमिका से पहले तो किया शादी का वादा, फिर मुकरा. घरवालों के नहीं मानने का दिया हवाला.⦁ घरवालों को मनाने के लिए प्रेमिका से 1 लाख 65 हजार रुपए ऐंठ लिए.

प्रेमिका को जैसे ही दूसरी लड़की से शादी करने की बात पता चली, तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को सीधा मंडप से उठाकर हवालात में बंद कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के ऊपर 420 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details