मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुशियों की 'मौत'! बारात निकलने से पहले दो लोगों को लग्जरी कार ने रौंदा

शादी की खुशियां तब मातम में बदल गईं, जब बारात निकलने से पहले तेज रफ्तार लग्जरी कार ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को रौंद दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Apr 3, 2021, 7:30 AM IST

Updated : Apr 3, 2021, 7:38 AM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

रीवा। मऊगंज थाने के दुबगवां कुर्मियान गांव में देर रात उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब एक बेकाबू लग्जरी कार ने सड़क पर खड़े दो लोगों को रौंद दिया. हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर मौत हो गई, जिससे गुस्साए लोगों ने पास खड़ी एक अन्य कार को आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

दो लोगों की मौके पर मौत
शुक्रवार की रात एक शादी समारोह के लिए बारात निकलने वाली थी, रात करीब दस बजे कुछ लोग बारात जाने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान मऊगंज की ओर जा रही तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचलते हुए निकल गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद वाहन चालक कार से निकलकर भागने में कामयाब रहा. हादसे के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूटा और उन्होंने घटनास्थल के पास खड़ी बिना नंबर की दूसरी कार को आग में झोंक दिया, जबकि टक्कर मारने वाली कार घटनास्थल से कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. मृतकों की पहचान जयतुन निशा और मो. तारीफ के रूप में हुई है.

खुदी सड़क पर अनियंत्रित स्कूटी डंपर से टकराई, दो की मौत

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति बगड़ता देख अन्य थानों से पुलिस बल बुला लिया और देखते ही दखते पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया. घण्टे भर की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया. फिलहाल, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिस कार में आक्रोशित लोगों ने आग लगाई थी. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर कार के मालिक का पता लगाने में जुटी है.

Last Updated : Apr 3, 2021, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details