मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने ATM मशीन को बनाया निशाना, लूटे 2 लाख 40 हजार रुपए

मऊगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो एटीएम बूथों को निशाना बनाकर करीब 2 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Mar 25, 2021, 7:05 PM IST

two atm machine looted in rewa
दो एटीएम मशीन को बनाया निशाना

रीवा। जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एटीएम कैश से लूट लिए. बदमाशों ने दो एटीएम बूथों को निशाना बनाकर करीब 2 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

  • बदमाशों ने ATM को बनाया निशाना

ATM में ठगी की वारदातों को अंजाम देने के लिए बदमाश नए-नए हथकंडे अपनाते हैं. शातिर बदमाशों एटीएम मशीन में क्लोनिंग कर 2 लाख 40 हजार रुपये निकाल लिए गए. पहला मामला शहर के सामान थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट बैंक एटीएम का है. जहां एटीएम मशीन में दोपहर 2:30 बजे से 3:30 के बीच दो बदमाशों ने 1 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए. रुपए निकालने के लिए बदमाशों ने कार्ड लगाया और 20 हजार की रकम डाली. रकम निकालने के दौरान मशीन के अंदर हाथ डालकर रुपए निकाल लिए. . ऐसा करके बदमाशों ने 7 किस्तों में 1 लाख 40 हजार रुपए निकाल लिए.

वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 7 वाहन जब्त

  • एरिया मैनेजर ने दर्ज कराई "FIR"

पूरे मामले में बैंक एरिया मैनेजर आशीष शर्मा ने वारदात की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी फरार हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

  • CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी

दोनों ही ATM बूथों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी गई है. वारदात को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है. जो पहले मऊगंज स्थित एटीएम में वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details