मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक ड्राइवर से बदमाशों ने लूटने का किया प्रयास, मारपीट कर ट्रक में की तोड़फोड़

ट्रक ड्राइवर से कार में सवार चार बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया. हालांकि पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने ड्राइवर सहित खलासी के साथ मारपीट की और ट्रक में तोड़फोड़ कर चावल की 6 बोरियां लेकर फरार हो गए.

By

Published : May 24, 2020, 5:35 PM IST

robbery attempted by truck driver
ट्रक ड्राइवर से लूट की कोशिश

रीवा। लॉकडाउन के बीच भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. देर रात ट्रक में अनाज लोड कर ले जा रहे ट्रक ड्राइवर कर्मवीर यादव के साथ कार में सवार चार बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. ट्रक ड्राइवर द्वारा पैसे नहीं दिए जाने पर ड्राइवर और खलासी के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की. साथ ही ट्रक में तोड़फोड़ कर चावल की 6 बोरियां लूट कर फरार हो गए.

ट्रक ड्राइवर से बदमाशों ने लूटने का किया प्रयास,

बेला से ट्रक में अनाज लोड कर मंनगवा जा रहे ट्रक का कार सवार चार बदमाशों ने पीछा किया और रीवा के ढेकहा स्थित चौराहे पर रोक दिया. कार में सवार सभी बदमाश कार से निकले और ट्रक ड्राइवर से ट्रक की चाभी छीन कर उससे पैसों की मांग करने लगे.

पैसा नहीं देने पर बदमाशों ने लाठी और डंडे से ड्राइवर सहित खलासी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए लोड चावल की 6 बोरियां लूट कर फरार हो गए, जिसके बाद ट्रक चालक द्वारा घटना की जानकारी ट्रक के मालिक को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचे ट्रक मालिक ने तत्काल मामले की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को अपने साथ थाने ले गई.

देश भर में फैले कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन और उससे बढ़ती बेरोजगारी आए दिन हो रही लूटपाट जैसी घटनाओं का मुख्य कारण बनती जा रही है. जरूरी है कि शासन और प्रशासन इस ओर ध्यान दें. बढ़ती बेरोजगारी की वजह से आने वाल समय में स्थिति और भी भयंकर रूप ले सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details