मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चलती जीप के ऊपर गिरा पेड़, वाहन में सवार 5 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

By

Published : Jul 15, 2020, 8:05 PM IST

Updated : Jul 15, 2020, 9:01 PM IST

रीवा के गोविंदगढ़ इलाके में चलती जीप पर एक भारी-भरकम पेड़ गिर गया. घटना के बाद जीप के अंदर बैठे सभी घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

taxi
टैक्सी के ऊपर गिरा पेड़

रीवा।गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब चलती जीप पर एक भारी-भरकम पेड़ गिर गया. जीप के अंदर बैठे सभी लोग उसमें दब गए. घटना के बाद जीप के अंदर बैठे सभी घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस की सहायता से उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

चलती टैक्सी के ऊपर गिरा पेड़

बता दें कि घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के नई बस्ती की है. जहां मोहम्मद रसीद खान अपने बेटे शहीद खान और अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ जीप में सवार होकर पास के ही गांव में स्थित अपने दूसरे घर की ओर निकले थे, तभी चलती जीप के ऊपर एक पेड़ गिर गया. जिसके बाद जीप में सवार सभी लोग उसमें दब गए.

संजय गांधी अस्पताल के उपअधीक्षक डॉक्टर अतुल सिंह के मुताबिक सभी घायलों का इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि 3 लोगों की हालत सामान्य बनी हुई है.

Last Updated : Jul 15, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details