मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा से रेप, तीन नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

रीवा जिले में स्कूल से घर लौट रही नाबालिग छात्रा का अपहरण कर नाबालिग आरोपी ने रेप किया, जिसमें उसके दो नाबालिग दोस्तों ने भी मदद की. फिर उसे मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए छोड़ दिया.

By

Published : Apr 6, 2021, 8:53 AM IST

Updated : Apr 6, 2021, 12:17 PM IST

rape
रेप

रीवा। सोहागी थाना क्षेत्र में स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा को लिफ्ट देकर अपहरण कर लिया गया, जिसके बाद उसे चाकघाट के बघेड़ी गांव में किराये के एक मकान में ले जाया गया, जहां आरोपी के दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे, वहां पर आरोपी ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया और मुंह बंद रखने की धमकी देकर छोड़ दिया, पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस थाना सोहागी

पीड़िता रोजाना की तरह चाकघाट विद्यालय से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसके गांव का ही एक नाबालिग मिला, जिसने उसे घर तक पहुंचाने के लिए लिफ्ट दिया और उसके नापाक इरादों से अनजान छात्रा घर जाने के लिए उसकी बाइक पर सवार हो गई. पर आरोपी उसके घर की तरफ न जाकर चाकघाट के बघेड़ी गांव में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया, इसमें उसके दो और नाबालिग दोस्तों ने मदद की, जोकि उस रूम पर पहले से ही मौजूद थे और फिर मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए उसे छोड़ दिया.

सोहागी थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Apr 6, 2021, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details