मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधानसभा सत्र में विधायक, इधर वेयरहाउस में चोरी

By

Published : Feb 23, 2021, 9:33 AM IST

रीवा के विश्वविद्यालय में विंध्या सीड्स नाम से संचालित पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला के वेयरहाउस पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

REWA
REWA

रीवा।विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास में स्थित विंध्या सीड्स नाम से संचालित पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला के वेयरहाउस का शटर काट कर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें तकरीबन 147 बोरी गेहूं पार कर दिया गया. वहीं अब पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है.

वेयरहाउस में चोरी

पूर्व मंत्री के वेयरहाउस में 'सेंधमारी' 147 बोरी गेंहू पार

मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच चोरी, लूट, डकैती जैसी घटनाएं अब आम हो चुकी हैं तथा पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसने में लगातार नाकामयाब ही दिखाई पड़ रहा है और ऐसे में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर है. जिसकी वजह से वह बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सामने आया है रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास पर स्थित वेयरहाउस से जहां पर पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक के वेयरहाउस मे ही चोरों ने सेंध लगा दी है.

राजेन्द्र शुक्ला का विंध्या सीड्स के नाम से है वेयरहाउस

दरअसल विश्वविद्यालय बाईपास में स्थित विंध्या सीड्स नाम से संचालित भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला के वेयरहाउस में आज चोरों ने सेंध लगाई है, जिसमें रखा तकरीबन 147 बोरी गेहूं पार कर दिया गया है. जिसके बाद वेयरहाउस कर्मचारियों के द्वारा मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई और अब पुलिस की टीम ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि देर रात तकरीबन 3 बजे अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर वेयरहाउस में रखे गेहूं को पार किया है. जिसकी जानकारी वेयरहाउस के कर्मचारियों को सुबह लगी और उन्होंने तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई.

कानून व्यवस्था की खुली पोल

बता दें, रीवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक तथा मध्य प्रदेश कैबिनेट के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला के वेयरहाउस में चोरों ने सेंधमारी की है. ऐसे में लचर कानून व्यवस्था की पोल खुलती हुई दिखाई दे रही है. भाजपा विधायक वर्तमान में चल रहे मध्य प्रदेश सरकार के बजट सत्र में शामिल होने भोपाल गए हैं और उनके वेयरहाउस में चोरी की घटना सामने आने के बाद प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है. अब पुलिस लगातार अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details