मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खाकी की गुंडागर्दी, पार्किंग के पैसे मांगने पर कहा- आगली बार रोका तो ठोक दूंगा

By

Published : Dec 24, 2019, 11:58 PM IST

रीवा के संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय की पार्किंग में वाहन खड़ा करने पर बाइक सवार से जब कर्मचारी ने पार्किंग के पैसे मांगे तो उसने खुद को पुलिस वाला बताते हुए पिस्टल निकाल ली और कहा कि अगली बार रोका तो ठोक दूंगा.

the-young-man-in-the-parking-lot-said-if-the-policeman-stops-next-time-i-will-shoot-you-in-rewa
रीवा में सरेआम गुंडागर्दी

रीवा। शहर में गुंडागर्दी काफी बढ़ गई है. नया मामला संजय गांधी चिकित्सालय के पार्किंग में सामने आया है, जहां एक युवक ने पार्किंग में खड़े हुए व्यक्ति से कहा कि अगर अगली बार मेरी गाड़ी को रोका तो बंदूक से ठोक दूंगा. साथ ही कहा कि तू जानता नहीं कि मैं पुलिस वाला हूं.

रीवा में सरेआम गुंडागर्दी
वहीं पार्किंग ठेकेदार ने बताया कि जब वो शाम को लौटा तो उसके कर्मचारी ने सारा वाक्या उसे बताया. जिसके बाद ठेकेदार ने तत्काल सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई. फुटेज में साफ दिख रहा था कि बाइक पर सवार युवक पार्किंग में पैसे लेने वाले कर्मचारी के पास आता है और आते ही अपनी बंदूक तान देता हैं. साथ ही उसे धमकाता हुआ नजर आता हैं.पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बताया कि इस घटना कि कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो देखा है.साथ ही ये बात भी कही जा रही है कि जो व्यक्ति पुलिस वाला है वो CCTV फुटेज के आधार पर जांच की जा रही हैं. हालांकि उन्होंने इस तरह की घटना को गैर जिम्मेदाराना हरकत बताते हुए पल्ला झाड़ लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details