मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 8, 2020, 3:54 AM IST

ETV Bharat / state

शराब दुकान के मैनेजर के ड्राइवर पर बदमाशों ने चलाई गोली, पुलिस जांच में जुटी

रीवा जिले में एक शराब दुकान के मैनेजर के ड्राइवर पर तीन बदमाशों ने फायर कर दिया. पीठ में गोली लगने से ड्राइवर घायल हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Fire on driver
ड्राइवर पर किया फायर

रीवा। जिले चोरहटा थाना क्षेत्र में एक युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. शराब दुकान के मैनेजर के ड्राइवर पर बाइक से आए बदमाशों ने फायर कर दिया. गोली गाड़ी के शीशे को तोड़ते हुए ड्राइवर की पीठ में जा लगी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

ड्राइवर पर किया फायर

दरअसल घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के सोनोरी गांव की है. शराब दुकान के मैनेजर के ड्राइवर विमलेश साकेत जीप में चार लोगों के साथ बनकुइया की तरफ जा रहा था. जीप जैसे ही सोनोरी गांव के पास पहुंची, तभी बाइक से तीन युवकों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की. जब ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी तो आरोपियों ने फायर कर दिया. गोली गाड़ी के शीशे को तोड़ते हुए ड्राइवर में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ड्राइवर घायल होने के बाद भी करीब 2 किलोमीटर गाड़ी चलाकर बनकुइया पहुंचा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. नगर पुलिस अधीक्षक शिवेंद्र सिंह सहित चोरहटा पुलिस ने घटनास्थल का जाएजा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details