मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने किया व्यापारी का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी

रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में मसाला व्यापारी का अपहरण का मामला सामने आया है. कार सवार बदमाश व्यापारी का अपहरण कर फरार है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Nov 13, 2019, 10:48 PM IST

बदमाशों ने किया व्यापारी का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी

रीवा। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में अपहरण का मामला सामने आया है. कार सवार बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण किया. सुहागी बाईपास में बीती रात बदमाशों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है.

बदमाशों ने किया व्यापारी का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी
बता दें मनोज गुप्ता थाना सुहागी कस्बे में मसाला का व्यवसाय करता है. जो सामान खरीदने के लिए घर से डेढ़ लाख रुपए कैश लेकर कानपुर जाने के लिए निकले थे. उनका बड़ा भाई उन्हें बाईपास तक बाइक से छोड़ने के लिए आए थे. जैसे वे बाईपास में पहुंचे, कार सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया और व्यापारी को जीप में बैठाकर फरार हो गए.वहीं पीड़ित ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी है. व्यापारी को लेकर बदमाश यूपी सीमा तरफ भागे थे. जिससे आशंका जताई जा रही है कि बदमाश यूपी के हो सकते है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस व्यापारी का लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details