मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा: कमिश्नर ने कोरोना के सफाई योद्धाओं का बढ़ाया हौसला

रीवा और शहडोल संभाग के कमिश्नर ने बढ़ाया नगर निगम रीवा के सफाई कर्मियों का हौसला और साथ ही कमिश्नर व नगर निगम प्रशासक ने सफाई कामगारों को खाद्यान्न और सामग्री व मास्क का वितरण किया गया.

By

Published : Apr 16, 2020, 10:34 PM IST

the-commissioner-encouraged-the-cleaning-warriors-of-corona
कमिश्नर ने कोरोना के सफाई योद्धाओं का बढ़ाया हौसला

रीवा। जिले और शहडोल संभाग के कमिश्नर और नगर पालिक निगम रीवा के प्रशासक डॉ अशोक कुमार भार्गव ने आज नगर निगम रीवा के सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाया. वही शहर के सफाई गोदाम में कोरोना की सफाई योद्धाओं का ताली बजाकर सम्मान किया गया और अधिक ऊर्जा के साथ कार्य करने के लिए कोरोना योद्धाओं की हौसला अफजाई भी की गई.

इस अवसर पर कमिश्नर डॉ भार्गव ने कहा की स्वच्छता सभ्य समाज की जननी है और स्वच्छता पवित्रता को सृजित करती है. पवित्रता से सकारात्मक चिंतन का मार्ग प्रशस्त होता है जिससे स्वस्थ वातावरण और स्वस्थ समाज के साथ स्वस्थ मानसिकता का निर्माण होता है. उन्होंने कहा की रीवा शहर के कोरोना सफाई योद्धाओं की टीम भावना और अपने कार्य के प्रति समर्पण के कारण ही शहर में स्वच्छता है, कोरोना संक्रमित व्यक्ति का न मिलना कोरोना योद्धाओं के धैर्य, संकल्प, साहस और अनुशासन से ही संभव हो सका है.

सफाई कामगारों को वितरित किया गया खाद्यान्न सामग्री व मास्क का वितरण

रीवा और शहडोल संभाग के कमिश्नर व नगर निगम प्रशासक डॉ अशोक कुमार भार्गव ने नगर निगम के सफाई कामगारों को खाद्यान्न सामग्री व मास्क वितरित किए. सिंधी समाज और विन्ध्य व्यापारी महासंघ के सहयोग से कोरोना सफाई योद्धाओं को खाद्यान्न सामग्री में आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, मसाले के साथ मास्क भी वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details