मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शुद्ध पानी नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने नगर परिषद कार्यालय पर जड़ा ताला

दूषित पानी सप्लाई होने से नाराज ग्रामीणों ने नगर परिषद कार्यालय पर ताला जड़ दिया और जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Mar 10, 2021, 9:58 PM IST

Villagers angry due to clap of contaminated water
दूषित पानी सप्लाई होने से नाराज ग्रामीण

रीवा।त्योंथर तहसील क्षेत्र के चाकघाट में इन दिनों पानी को लेकर भारी समस्याएं लोगों के सामने आ रही हैं. दूषित पानी सप्लाई होने से नाराज ग्रामीणों ने नगर परिषद कार्यालय में ताला जड़ दिया, जिसके बाद अधिकारी और कर्मचारी घंटों तक कार्यालय के अंदर खड़े रहे. इस दौरान उन्होंने लोगों को शांत कराने की कोशिश भी की.

पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण
त्योंथर के नगर परिषद चाकघाट क्षेत्र में लगभग साढ़े 6 करोड़ रुपए की लागत से मुख्यमंत्री पेयजल योजना का कार्य चल रहा है. ठेकेदार की लापरवाही के कारण 5 साल से अधिक समय बीत गया है, लेकिन लोगों को साफ पानी नहीं मिला है. विभिन्न वार्डों में नाली जैसा गंदा और बदबूदार पानी लोगों के घरो में पहुंच रहा है.

दूषित पानी सप्लाई होने से नाराज ग्रामीण

गुस्साए ग्रामीणों ने नगर परिषद कार्यालय पर जड़ा ताला
पिछले कई दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों का सब्र का बांध टूट गया. उन्होंने नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर नगर परिषद कार्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया और नगर परिषद के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दूषित पानी सप्लाई होने से नाराज ग्रामीण

सीएम हेल्पलाइन में होशंगाबाद आठवीं बार टॉप फाइव में शामिल

इसकी जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों ने सीएमओ पूजा द्विवेदी को चाकघाट पहुंचने और ग्रामीणों की समस्या को सुनकर तत्काल हल करने के निर्देश दिए. प्रभारी सीएमओ से आश्वासन मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और तालाबंदी समाप्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details