मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 28, 2021, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना योद्धाओं के बीच टकराव, अस्पताल और SAF ने दर्ज कराये कांटर केस

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों के द्वारा 'SAF' जवान के साथ की गई मारपीट पर आजा अमहिया थाना पुलिस के द्वारा दोनों पक्षों की तरफ से काउंटर केस दर्ज किया गया है. सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के तकरीबन 9 डॉक्टरों पर नामजद अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

जवान की पिटाई
जवान की पिटाई

रीवा। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों के द्वारा 'SAF' जवान के साथ की गई मारपीट पर आजा अमहिया थाना पुलिस के द्वारा दोनों पक्षों की तरफ से काउंटर केस दर्ज किया गया है. सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के तकरीबन 9 डॉक्टरों पर नामजद अपराध पंजीबद्ध किया गया है. दरअसल, बीते कल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों द्वारा 'SAF' जवान को केजुअल्टी वार्ड के अदंर बंधक बनाकर पीटा गया था, जिसके बाद कोरोना योद्धाओं के बीच हुई इस जंग में प्रशासनिक अमले ने सामंजस्य बैठाने का प्रयास किया था.

9 डॉक्टरों पर नामजद अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

'SAF' जवान के साथ मारपीट, काउंटर केस दर्ज
कोरोना वायरस के संक्रमण ने जहां देश और दुनिया को हिला कर रख दिया है. ऐसे में पुलिसकर्मी और डॉक्टर दोनों ही कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं. इस बीच बीते कल रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से जूनियर डॉक्टरों का अमानवीय चेहरा भी सामने आया था, जहां अस्पताल में तैनात जूनियर डॉक्टरों ने बीते गुरुवार को अस्पताल के भीतर ही जवान के साथ मारपीट की गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक टीम ने जोर आजमाइश दिखाते हुए दोनों ही पक्षों को समझाने की कोशिश की. मगर मामला शांत नहीं हुआ, जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने दोनों ही पक्षों से काउंटर केस दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम ने मामले को लेकर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के तकरीबन नौ जूनियर डाक्टरों के खिलाफ नामजद अपराध पंजीबद्ध किया है. वहीं जूनियर डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने एसएएफ जवान पर भी शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया है.

नौ डॉक्टर और जवान के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
बता दें बता दें की भाण्डेर जिला दतिया निवासी SAF जवान आकाश साहू रीवा में एसएएफ की 9वीं बटालियन में पदस्थ हैं. वह रीवा के भटलो में तैनात हैं. बीते दिनों आकाश साहू अपने सीनियर अधिकारी के साथ सुपर स्पेशलिटी अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा था. जहां पर इलाज के बाद सीनियर अफसर के डिस्चार्ज को लेकर हुई देरी पर जूनियर डॉक्टर और जवान के बीच कहासुनी हो गई. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया की. 10 जूनियर डॉक्टरों ने जवान को केजुअल्टी वार्ड में बंधक बना लिया और 1 घंटे तक उसकी बेरहमी से जमकर पिटाई की.

कोरोना योद्धाओं में जंग! सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टरों ने SAF जवान को बनाया बंधक, फिर पीटा

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची प्रशासनिक और पुलिस की टीम ने कोरोना योद्धाओं की इस लड़ाई को शांत कराने का प्रयास किया और अंत में जब मामला शांत नहीं हुआ तो आज दोनों ही पक्षों की ओर से काउंटर केस दर्ज किया गया है. जिसमें सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के तकरीबन 9 डॉक्टरों पर नामजद अपराध पंजीबद्ध किया गया है. जबकि शासकीय कार्य मे उत्पन्न करने के मामले में SAF के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details