मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने कसा बीजेपी सांसद पर तंज, कहा- 'जनार्दन मिश्रा का कोई अस्तित्व नहीं'

रीवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी अब डोर टू डोर जाकर जनता का समर्थन मांग रहे हैं. मंगलवार को उनके साथ चुनाव प्रचार में राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल भी मौजूद रहे.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:31 AM IST

जनार्दन मिश्रा का कोई अस्तित्व नहीं

रीवा| विधानसभा चुनाव में जिले की सभी 8 सीटें हारने के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रही है. कांग्रेस के सभी बड़े नेता रीवा से उम्मीदवार सिद्धार्थ तिवारी के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में रीवा से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी सहित कांग्रेस के बड़े नेता अब डोर टू डोर जाकर जनता का समर्थन मांग रहे हैं. मंगलवार को राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल सहित जिला कांग्रेस कमेटी के सभी नेताओं ने सिमरिया विधानसभा क्षेत्र पहुंचकर सिद्धार्थ तिवारी के साथ प्रचार किया.

जनार्दन मिश्रा का कोई अस्तित्व नहीं

अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने मौजूदा सांसद जनार्दन मिश्रा पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ने रीवा जिले की जनता के साथ छल किया है. भारी बहुमत होने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी और उनके सांसद ने जनता के हित के बारे में नहीं सोचा. सिद्धार्थ तिवारी का ये भी कहना है कि जनार्दन मिश्रा मोदी के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, उनका स्वयं का कोई अस्तित्व नहीं रह गया है. कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि रीवा जिले के विकास को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद कहा था कि वह रीवा से चुनाव लड़ रहे हैं और रीवा का विकास भी छिंदवाड़ा मॉडल की तरह किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details