मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऐसे कैसे देंगे कोरोना को मात ? 50 लोगों के साथ नाश्ता कर रहे BJP विधायक, किसी के भी चेहरे पर Mask नहीं

By

Published : Jun 21, 2021, 7:31 PM IST

रीवा के सेमरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी (Bjp Mla KP Tripathi) को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते देखा गया. दरअसल बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के घर नाश्ता करने पहुंचे थे. इस दौरान करीब 50 लोगों को एकसाथ नाश्ता करते देखा गया. मौके की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

SEMARIA BJP MLA KP Tripathi
50 लोगों के साथ नाश्ता कर रहे BJP विधायक

रीवा।सेमरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी (Bjp Mla KP Tripathi) की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. जिसमें विधायक को करीब 50 लोगों के साथ नाश्ता करते देखा जा रहा है. इस दौरान किसी को भी सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते नहीं देखा गया. कई लोगों के मुंह पर तो मास्क (Mask) तक नहीं थे. जबकि सरकार की तरफ से अनिवार्य रूप से गाइडलाइन का पालन करने के आदेश जारी किए गए हैं. वहीं ऐसे में सत्तापक्ष के ही एक विधायक से इस तरह की गलती होना एक बड़ी चूक है. बताया जा रहा है कि नगर भ्रमण के दौरान विधायक केपी त्रिपाठी अपने एक समर्थक के घर नाश्ता करने पहुंचे थे. जहां की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

50 लोगों के साथ नाश्ता करते दिखे BJP विधायक

सत्ताधारी नेता ने उड़ाई गाइडलाइन की धज्जियां

दरअसल रविवार सुबह सेमरिया से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी (Bjp Mla KP Tripathi) अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे. भ्रमण के दौरान वह सेमरिया कस्बे के सपहा गांव में विवेक गौतम के घर नास्ते पर पहुंचे. इस दौरान मंडल अध्यक्ष समेत 50 से अधिक लोग वहां उपस्थित रहे. सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के साथ करीब 25 लोग नाश्ते का लुफ्त उठाते नजर आए. जबकि 35 से अधिक लोग आसपास ही खड़े हुए थे.

Vaccination के लिए प्रेरित करने पहुंचीं पूर्व सांसद ने खुद किया गाइडलाइन का उल्लंघन

किसी ने मास्क तक नहीं लगाया

एक तरफ सरकार लोगों को कोरोना वायरस से निजात दिलाने के हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं दूसरी ओर सत्तापक्ष के नेता सरकारी निर्देशों की अनदेखी करते दिखाई दे रहे हैं. विधायक केपी त्रिपाठी (Bjp Mla KP Tripathi) की जब यह तस्वीर वायरल हुई, तो कई गंभीर सवाल उठाए गए. वहीं हैरान करने वाली तो यह बात रही कि किसी के भी चेहरे पर मास्क (Mask) तक नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details