मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद प्रदेश अध्यक्ष के पद से काफी बड़ा है: सज्जन सिंह वर्मा

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और कमलेश्वर पटेल रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व सासंद ज्योतिरादित्या सिंधिया को बड़ा और योग्य नेता बताते हुए कहा कि सिंधिया का कद मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष से काफी बड़ा है.

By

Published : Sep 15, 2019, 6:12 PM IST

सिंधिया बड़े और योग्य नेता : सज्जन सिंह वर्मा

रीवा। मध्यप्रदेश के लोक निर्माण व पर्यावरण मंत्री के अलावा पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल रविवार रीवा प्रवास के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने कलेक्टर कार्यालय में रीवा और शहडोल संभाग की समीक्षा बैठक की.

कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सिंधिया बड़े और योग्य नेता हैं
मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए चल रही उठापटक पर मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कोई पोस्टर वार नहीं चल रहा है. गुना से पूर्व सासंद ज्योतिरादित्या सिंधिया को लेकर चल रही हलचल पर उन्होंने कहा कि सिंधिया बड़े और योग्य नेता हैं. सिंधिया का कद मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष से काफी बड़ा है. सिंधिया का गुणगान करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक उत्तरप्रदेश के प्रभारी हैं, राष्ट्रीय मंत्री हैं, महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन हैं. अगर उनके चाहने वालों ने उनके नाम के पोस्टर लगाए हैं तो अच्छी बात है.बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा के रीवा दौरे पर कांग्रेसियों में गुटबाजी देखने को मिली, जिसको लेकर समीक्षा बैठक पूरी होने के बाद मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से हुई मुलाकात के साथ ही गुटबाजी पर रोक लगाने के निर्देश भी दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details