मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा सैनिक स्कूल से 10वीं का स्टूडेंट गायब, पुलिस में हड़कंप, प्रबंधन पर परिजनों ने क्यों लगाए आरोप

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 9, 2024, 6:02 PM IST

Rewa Sainik School student missing : रीवा के सैनिक स्कूल से 10 वीं का छात्र लापता हो गया. इससे सैनिक स्कूल व पुलिस में हड़कंप मचा है. परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. छात्र की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है.

Rewa Sainik School student missing from campus
रीवा सैनिक स्कूल से 10वीं का स्टूडेंट गायब

रीवा सैनिक स्कूल से 10वीं का स्टूडेंट गायब

रीवा।सोमवार को सैनिक स्कूल से 10वीं का छात्र रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया. देर रात जब स्कूली छात्रों की गणना की गई, तब इसकी जानकारी सैनिक स्कूल के प्रबंधन को हुई. स्कूल प्रबंधन ने काफी देर तक स्कूल परिसर में उसकी तलाश की लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा. बाद में सैनिक स्कूल प्रबंधन ने लापता छात्र के परिजनों को इसकी जानकारी दी. देर रात छात्र के परिजन सैनिक स्कूल पहुंचे. इसके बाद एक बार फिर छात्र की काफी खोजबीन की गई, फिर भी उसका कोई पता नहीं चल पाया. स्कूल प्रबंधन और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

रीवा के सैनिक स्कूल से 10 वीं का छात्र लापता

परिजन स्कूल छोड़कर आए थे :जिले के जवा थाना क्षेत्र निवासी दिनेश सिंह का पुत्र रोहित सिंह रीवा के सैनिक स्कूल में 10वीं कक्षा में अध्यनरत है. रोहित सिंह पिछले दो माह से छुट्टी पर था. सोमवार दोपहर छात्र के पिता उसे सैनिक स्कूल में छोड़कर आए थे. स्कूल छोड़ने के दौरान उन्होंने गेट पर बैठे सुरक्षा कर्मियों के रजिस्टर पर एंट्री कराई थी और वापस लौट आए थे. सोमवार की रात 9 बजे सैनिक स्कूल के प्रबंधन ने छात्र के पिता दिनेश सिंह के मोबाइल पर फोन किया और लापता होने की जानकारी दी.

परिजन परेशान :सैनिक स्कूल से बेटे के लापता होने की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. कुछ देर बाद छात्र के पिता ने दोबारा स्कूल प्रबंधन को फोन किया और अपने बेटे रोहित के बारे में जानकारी मांगी. इस दौरान प्रबंधन ने कहा कि छात्र की काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा है. प्रबंधन ने कहा कि हम एक बार फिर स्कूल कैंपस में छात्र की खोजबीन करते हैं. काफी समय बीत जाने के बाद एक बार फिर छात्र के पिता ने सैनिक स्कूल के प्रबंधन को फोन किया और छात्र की जानकारी मांगी लेकिन प्रबंधन के पास कोई जवाब नहीं था.

ये खबरें भी पढ़ें...

स्कूल प्रबंधन ने शिकायत दर्ज कराई :परिजन देर रात सैनिक स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन के साथ मिलकर छात्र की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद मंगलवार सुबह छात्र के परिजन सैनिक स्कूल प्रबंधन के साथ विश्वविद्यालय थाना पहुंचे और पुलिस को लापता होने की जानकारी दी. पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लापता छात्र की तलाश शुरू कर दी. एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details