मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Road Accident: कंटेनर को ट्रक ने टक्कर मारी, तीन की मौत दो घायल

By

Published : Mar 11, 2022, 12:09 PM IST

मध्य प्रदेश के रीवा में शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. सुहागी थाना क्षेत्र में नेशलन हाईवे पर एक कंटेनर खराब हो गया जिसे सुधारने का काम कंटेनर का ड्राइवर और दो मैकेनिक कर रहे थे. तभी खड़े कंटेनर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी, जिससे उन तीनों की मौत हो गई और ट्रक में बैठे दो लोग घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Rewa Road Accident three died two injured
रीवा सड़क हादसे में तीन की मौत दो घायल

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है , वहीं दो लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोहागी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह लगभग तीन बजे यह हादसा हुआ. नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर एक कंटेनर खराब हो गया, जिसे मैकेनिक सुधारने में लगे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी, जिसके चलते कंटेनर सुधारने के काम में लगे तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

घायलों का इलाज जारी

सोहागी थाने के प्रभारी वीसी विश्वास ने बताया है कि इस हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उनमें एक कंटेनर का ड्राइवर और दो मैकेनिक है. सभी की शिनाख्त हो गई है और मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. जबकि ट्रक में सवार दोनों लोग घायल हैं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

चित्तौड़गढ़-नीमच रेल खंड पर मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे, बड़ा हादसा टला

इनपुट - आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details