मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक चालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, साथी परिचालक ही निकला कातिल

By

Published : May 28, 2020, 4:14 PM IST

लोही गांव में हुई एक ट्रक चालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की हत्या ट्रक के परिचालक ने ही की है. जो कि ट्रक चालक से परेशान चल रहा था.

Police revealed the killing of truck driver in rewa
ट्रक चालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

रीवा।लोही गांव में हुई एक ट्रक चालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की हत्या ट्रक के परिचालक ने ही की है. जो कि पुलिस से बचने के लिए मनगढंत कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह कर रहा था, लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर कड़ाई से पूछताछ की तो परिचालक ने अपने गुनाह की सच्चाई बताई. बुधवार की सुबह गुढ़ हाइवे के लोही गांव के पास एक ट्रक चालक की हत्या कर की खबर आई थी. जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी. वहीं घटना के समय ट्रक में मौजूद परिचालक ने पुलिस को प्रारम्भिक जांच में मनगढ़ंत कहानी बताई.

परिचालक ने बताया कि दो बाइक में सवार होकर चार बदमाश लूट के इरादे से ट्रक का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने ट्रक को रास्ते में रोककर चालक के साथ मारपीट की और बाद में उसकी हत्या कर दी. परिचालक ने बताया था कि उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई थी.

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के अंदर 45 हजार रुपये रखे हुए थे. ऐसे में पुलिस को शंका हुई. जिसके आधार पर परिचालक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई. जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल लिया.

आरोपी ने बताया कि ट्रक चालक उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था. साथ ही उसे रोजाना अपमानित किया करता था. जिसके चलते उनका आपस में विवाद भी होता था. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी ने ट्रक के अंदर ही रखे व्हील पाने से ट्रक ड्राइवर रामसुंदर यादव की हत्या कर दी. पुलिस को गुमराह करने के लिए ट्रक को गुढ़ स्थित खम्हा टोल प्लाजा के पास लाकर खड़ा कर दिया. साथ ही चाकू से अपने कपडे फाड़ लिए ताकि पुलिस को उसपर शक न होने पाए. वहां जिस व्हील पाने से आरोपी ने हमला किया था उसे हत्या के बाद ट्रक के पास रोड पर फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details