मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 3, 2021, 12:35 AM IST

ETV Bharat / state

रीवा में प्रदर्शन के दौरान महिला ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, देखिए फिर क्या हुआ

रीवा में कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान एक महिला ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया.

महिला ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़
महिला ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

रीवा। कलेक्ट्रेट कार्यालय में ज्ञापन देने आए लोगों के साथ पुलिस की झूमाझटकी हो गई, जिसके बाद एक महिला ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिए. बाद में मामले को शांत करवाते हुए महिला को समझाइश देकर छोड़ दिया गया. दरअसल शहर के वार्ड क्रमांक 9 में बारिश के चलते कई गरीबों के आशियाने ढह गए. इसकी शिकायत लेकर लोग कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंते थे. धक्का मुक्की के बीच महिला ने गुस्से में आकर एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया.

महिला ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने वाली महिला को भी सख्त हिदायत दी गई. घटना के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि वार्ड क्रमांक 9 में घरों में पानी घुस गया है. इलाके में 7 मकान ढह गए हैं लेकिन अभी तक प्रशासन की टीम मौके पर नहीं पहुंची है.

महिला ने लांघी 'मर्यादा', पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़, फिर जो हुआ....Video देखें

दो दिन पहले हो चुकी है 5 लोगों की मौत

बता दें कि दो दिन पहले ही रीवा में मकान ढहने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है. मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि एक घटना होने के बाद भी प्रशासन उनकी सुध नहीं ले रहा है. इस दौरान मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने हंगामा कर रहे लोगों को जल्द समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details