मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa News: जल जीवन मिशन की कार्यशाला में क्यों भड़के जनप्रतिनिधि, जानें क्या है मामला

By

Published : Jun 7, 2023, 10:08 PM IST

राज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यशाला के दौरान किसी जन प्रतिनिधि ने एक कर्मचारी से पीने का पानी मांगा, तो अधिकारी ने बाहर जाकर पानी पीने के लिए कह दिया, जिससे वह भड़क गए और धरना दे दिया.

Rewa News
जल जीवन मिशन की कार्यशाला में भड़के जनप्रतिनिधि

जल जीवन मिशन की कार्यशाला में भड़के जनप्रतिनिधि

रीवा।जल जीवन मिशन के अंतर्गत चलाए जा रहे नल जल योजना को लेकर घर-घर पानी पहुंचाने के लक्ष्य के साथ जिला प्रशासन लगातार कार्य कर रहा है. बुधवार को रीवा के राज कपूर ऑडिटोरियम में जिला प्रशासन की ओर से एक कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधि और संबंधित अधिकारी सहित जिला पंचायत सीईओ सौरव संजय सौरभ सोनवणे उपस्थिति रहे. इस दौरान अधिकारियों ने घर-घर नल जल योजना से पानी पहुंचाने की योजना पर चर्चा की. साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी बात कर जल जीवन मिशन एवं नल जल योजना के क्रियान्वयन में आने वाली समस्याओं की जानकारी ली.

पानी न देने पर भड़के जनप्रतिनिधिःइस दौरानराज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यशाला के दौरान किसी जन प्रतिनिधि ने एक कर्मचारी से पीने का पानी मांगा, तो अधिकारी ने बाहर जाकर पानी पीने के लिए कह दिया, जिससे वह भड़क गए और कार्यशाला का बहिष्कार करते हुए सभी जनप्रतिनिधियों ने राज कपूर ऑडिटोरियम के बाहर जाकर धरना दे दिया. करीब एक घंटे तक चले हंगामें के साथ कार्यशाला का बहिष्कार कर हॉल से बाहर जाकर धरने पर बैठ गए.

ये भी पढ़ें...

माफी मांगने के बाद कार्यशाला में शामिल हुए प्रतिनिधिः काफी समय तक चले हंगामे के बाद जिला पंचायत सीईओ सौरभ संजय सोनवणे ने सभी को समझाइश देते हुए समझाया और जिम्मेदार अधिकारी ने उनसे माफी भी मंगवाई, तब जाकर लोग शांत हुए और कार्यशाला में शामिल हुए. जनप्रतिनिधियों का कहना था कि जनता के प्रतिनिधि से इस तरह की अपमानजनक बात नहीं करनी चाहिए. जिला प्रशासन द्वारा एक कर्मचारी की व्यवस्था बनानी चाहिए थीं जो जनप्रतिनिधियों को पानी पिलाता रहता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details