मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Rewa News: घर से 60 मीटर दूर गड्ढे में मिला वृद्धा का शव, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

गुढ़ थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला का शव उसके घर से 60 फीट दूर एक गढ्ढे के अंदर से बरामद हुआ है. इस मामले को लेकर एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि पुलिस और फिंगर प्रिंट की टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए है. घटना की जांच की जा रही है.

By

Published : Mar 17, 2023, 11:13 AM IST

Rewa News
घर से 60 मीटर दूर गड्ढे के अंदर मिली वृद्धा की लाश

घर से 60 मीटर दूर गड्ढे के अंदर मिली वृद्धा का शव

रीवा। जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है, जहां एक वृद्ध महिला की अज्ञात आरोपी ने बेरहमी से हत्या कर दी है. बता दें कि वृद्धा का शव उसके घर से 60 फीट दूर एक गढ्ढे के अंदर से बरामद हुआ है.

महिला के शरीर पर गंभीर घावः शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किए. महिला के गले और सिर में गंभीर घाव के निशान मिले है. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट से रक्त का स्राव हो रहा था. इसके बाद उसका गला दबा कर मौत के घाट उतारा गया है, फिर घसीटकर गड्ढे तक लाया गया. बाद में उसके सिर में पत्थर पटका गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं फोरेंसिक की टीम को जांच के दौरान महिला के घर से शराब की खाली बॉटल, पानी के पाउच और डिस्पोजल ग्लास बरामद किए हैं.

मायके में अकेली रहती थी महिलाः बताया जा रहा है की 60 वर्षीय मृतिका के पति की तकरीबन 26 साल पहले ही मौत चुकी है. इसके बाद से वह अपने मायके में अकेली रह रही थी. मृतिका के 2 बेटे हैं, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है और दूसरा बेटा कानपुर में रहता है. 2 बेटियां है जिनकी शादी हो चुकी है, मृतिका का मायके का घर खेत में स्थित सुनसान वाले इलाके में था. मृतिका की आर्थिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी, जैसे-तैसे वह अपना जीवन व्यतीत करती थी.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस और फिंगर प्रिंट की टीम ने साक्ष्य किए एकत्रितः इस मामले को लेकर एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि "गुढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला की शव होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस और फिंगर प्रिंट की टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए है, घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details