मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa News: चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची गर्भवती से कांस्टेबल ने की बदसलूकी, VIDEO देखें नारी शक्ति के साथ ऐसा सुलूक

By

Published : Jul 27, 2023, 12:10 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 12:57 PM IST

रीवा के समान थाना में एक गर्भवती महिला के साथ थाने में तैनात आरक्षक द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. गर्भवती महिला अपने पति के साथ गाड़ी और मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने के लिए दो दिन से थाने के चक्कर लगा रही थी. उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई, उल्टे उसे थाने से डपटकर भगा दिया. महिला ने मोबाइल से वीडियो बनाने की कोशिश की तो झूमाझटकी कर दी.

constable misbehaved pregnant woman
पुलिस थाने पहुंची गर्भवती से कांस्टेबल ने की बदसलूकी

गर्भवती से कांस्टेबल ने की बदसलूकी

रीवा।मध्यप्रदेश में जहां एक तरफ सरकार महिलाओं के लिए लाड़ली बहना जैसी अनेक योजनाएं चलाकर नारी शक्ति का महत्व समझ रही है. लेकिन लगता है कि कुछ पुलिस वालों को सरकार की इस मंशा से कोई लेना-देना नहीं है. रीवा के समान पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाने अपने पति के साथ पहुंची महिला से कांस्टेबल ने बदसलूकी की. जब महिला ने अपने मोबाइल में बदसलूकी को कैद करने की कोशिश की तो आरक्षक ने उसके साथ झूमाझटकी की. इस दौरान आरक्षक ने कहा कि चल हट बाहर निकल, नहीं तो दोनों को अंदर कर दूंगा.

वाहन चोरी की रिपोर्ट कराने पहुंची :दरअसल, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित जनता कॉलेज के पास रहने वाली एक महिला के पति की मोटरसाइकल और मोबाइल एक साथ समान थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड से चोरी हुई थी. इसकी रिपोर्ट दर्ज करने महिला अपने पति के साथ समान थाने पहुंची थी. लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बजाए उसे वापस लौटा दिया. बुधवार की दोपहर एक बार फिर गाड़ी चोरी की रिपोर्ट दिखाने जब दोबारा वह अपने पति के साथ थाने पहुंची तो वहां पर मौजूद आरक्षक अभय यादव ने बदसलूकी करनी शुरू कर दी.

ये खबरें भी पढ़ें...

कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगाए :आरक्षक द्वारा गर्भवती महिला के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद हो गया, जिसमें आरक्षक महिला के साथ अभद्रता करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आरक्षक ने गर्भवती महिला का मोबाइल छीनने की कोशिश की और उसे बेइज्जत कर थाने से हट जाने के लिए कहा. वीडियो में आरक्षक यह भी कहता हुआ दिख रहा है "तुम्हारी औकात क्या है, मैं अभी तुम दोनों को अंदर कर दूंगा. चल हट थाने से बाहर." महिला ने आरोप लगाया है कि आरक्षक ने उसे जूते मारने की धमकी दी. ये भी आरोप है कि आरक्षक ने उसका दुपट्टा खींचा. पीड़ित महिला ने सीएम हेल्पलाइन व पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने की बात कही है. वहीं, थाना प्रभारी जयप्रकाश पटेल का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी.

Last Updated : Jul 27, 2023, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details