मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाले की सफाई करने पहुंचे सांसद, कहा- 'यकीन नहीं होता कि लोग ऐसी समस्या से जूझ रहे हैं'

By

Published : Aug 30, 2020, 4:25 PM IST

इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बसी बस्ती में पहुंचकर बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने खुद से फावड़ा उठाकर नाली की सफाई की है. इस दौरान बस्ती में बसे गरीब परिवारों से मुलाकात करते हुए उन्हें जल्द ही पीएम आवास में मिलने वाले मकानों को दिलाने का भरोसा जताया है.

JANARDAN MISHRA
जनार्दन मिश्रा

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा शहर मेंइंजीनियरिंग कॉलेज के पास बसी बस्ती में पहुंचकर बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने खुद से फावड़ा उठाकर नाली की सफाई की है. इस दौरान बस्ती में बसे गरीब परिवारों से मुलाकात करते हुए उन्हें जल्द ही पीएम आवास में मिलने वाले मकानों को दिलाने का भरोसा जताया है. हालांकि पिछले कई सालों से बस्ती में रहने वाले लोगों के द्वारा भाजपा सरकार से मदद की गुहार लगाई जा रही है, जिसके बाद अब सांसद जनार्दन मिश्रा को बस्ती वासियों की याद आई है.

नाले की सफाई करने पहुंचे सांसद

बता दें कि हमेशा से अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रीवा भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की है, जिसके लिए रविवार को उन्होंने गरीब बस्ती में पहुंचकर खुद से ही फावड़ा उठाकर नाली की सफाई करते हुए देखे गए हैं. वहीं सांसद जनार्दन मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि यकीन नहीं होता आज के समय में भी लोग ऐसी समस्याओं से जूझ रहे हैं.

दरअसल कई सालों से इंजीनियरिंग कॉलेज कैंपस की जमीन में रहने वाले गरीब परिवार के लोगों के द्वारा खुद को आवास और पानी की समस्या को लेकर शासन और प्रशासन से मांग की जा रही है. परंतु अब तक सरकार के द्वारा उन्हें ना तो आवास दिया गया और ना ही उनके पीने के लिए स्वच्छ पानी की व्यवस्था कराई गई है.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर भी हैं और इस नाते आज उन्होंने गंदगी भारत छोड़ो अभियान के तहत गरीब बस्तियों पहुंच कर खुद से ही सफाई करने का निर्णय लिया और अब सरकार से जल्द ही इन गरीबों को आवास दिलाए जाने की बात कर रहे हैं. जनार्दन मिश्रा का कहना है की यकीन नहीं होता आज के समय में भी लोग ऐसी समस्याओं से जूझ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details