मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Buffalo smuggling ट्रक में ठूंस-ठूंसकर भरी थीं भैंसें, यूपी के मेले में बेचने की थी तैयारी, पुलिस ने फेरा तस्करों के मंसूबों पर पानी

By

Published : Dec 11, 2022, 7:04 PM IST

Updated : Dec 11, 2022, 8:34 PM IST

रीवा जिले की गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने एक ट्रक से मवेशी बरामद किये हैं. 4 तस्कर मवेशियों को ट्रक में भरकर उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में लगने वाले मेले में बेचने जा रहे थे. 1 भैंस का बच्चा ट्रक के अंदर मृत मिला है, जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

1 smuggler arrested in rewa
रीवा में ट्रक से भैंसे बरामद

रीवा। गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मवेशियों से भरे 1 ट्रक (Buffalo recovered from Truck) को पकड़ा है. तलाशी लेने पर ट्रक के अंदर से 17 भैंस, 2 पड़वा और 16 भैंस के बच्चे बरामद हुए हैं. 4 तस्कर मवेशियों का क्रय कर उसे ट्रक में भर कर ले जाने की फिराक में थे, जिन्हे उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में लगने वाले मेले में बेचने की तैयारी थी. बीती रात पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद दबिश देते हुए पुलिस की टीम ने. 1 तस्कर को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को जप्त कर मवेशियों को अपने कब्जे में ले लिया. 3 तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गए जिनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

रीवा में ट्रक से भैंसे बरामद

पुलिस ने पकड़ा मवेशियों से भरा ट्रक:शनिवार की रात गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के सिपुरवा चौकी अंतर्गत मवेशियों से भरे एक ट्रक को पुलिस की टीम ने पकड़ा है. ट्रक में कई भैंसें और उसके बच्चे भरे हुए थे. गोविंदगढ़ पुलिस की टीम ने एक तस्कर समेत 17 भैंस, दो पड़वा समेत 16 भैंस के बच्चे बरामद किए है. पुलिस की टीम ट्रक समेत मवेशियों को थाने ले आई. वहीं पकड़े गए आरोपी सरीफ खान से पूछताछ जारी है. एक भैंस का बच्चा ट्रक के अंदर मृत मिला है, जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा राही है.

Morena Smugglers Arrested चोरी की कार को एम्बुलेंस बनाकर करते थे तस्करी, पुलिस ने 5 लाख की शराब सहित 2 को किया गिरफ्तार

3 फरार तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस:एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि''गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के सिपुरवा गांव के पास भैंस और उसके बच्चों से लदे एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है. मौके से शरीफ नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक में 17 भैंस और दो पड़वा समेत 17 भैंस के बच्चे बरामद किए है अन्य तीन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए जिनकी तलाश की जा रही है. तस्कर मवेशियों का क्रय कर उन्हें उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में ले जाने की तैयारी कर रहे थे''.

Last Updated : Dec 11, 2022, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details