मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा-न कर्ज माफ हुआ न बिजली बिल हाफ हुआ

By

Published : Aug 10, 2019, 10:33 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रीवा पहुंचे. उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. जिसे बीजेपी के सभी कार्यकर्ता संगठन पर्व के रूप में मना रहे हैं.

राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना

रीवा। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रीवा पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी के संभागीय कार्यालय अटल कुंज में रीवा एवं शहडोल संभाग के सांसद एवं विधायकों के साथ संस्था अभियान के संबंध में बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को जरुरी दिशा-निर्देश दिए. राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने गरीबों के हित में चलने वाली सारी योजनाओं को बंद कर दिया है.

राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना

बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. जिसे बीजेपी के सभी कार्यकर्ता संगठन पर्व के रूप में मना रहे हैं. रीवा संभाग से शुरू हुआ यह अभियान एक-एक करके प्रदेश के सभी संभागों में किया जाएगा. प्रदेश में भी यह अभियान काफी तेज गति से चल रहा है. उन्होंने कहा की बीजेपी के सभी विधायक दल एकजुट थे, एकजुट हैं और हमेशा एकजुट ही रहेंगे.

कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इनके शासन में न तो जनता का कर्जा माफ हुआ न ही बिजली का बिल हाफ हुआ. इस सरकार ने गरीबों के हित में चलने वाली सारी योजनाओं को बंद कर दिया है. इनके सरकार में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. वहीं इस प्रदेश में अगर कोई उद्योग फल फूल रहा है तो वह केवल तबादला उद्योग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details