मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विकास के लिए नहीं, तबादला उद्योग चलाने के लिए बनी है कमलनाथ सरकारः राजेंद्र शुक्ला

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने रीवा में कमलनाथ सरकार की आलोचना की, साथ ही आरोप लगाया कि सरकार तबादला उद्योग चला रही है, उसे विकास कार्यों से कोई मतलब नहीं है.

By

Published : Sep 15, 2019, 11:59 PM IST

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला

रीवा।मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने रीवा भाजपा कार्यालय अटल कुंज में पत्रकार वार्ता आयोजित की, जिसमें उन्होंने विंध्य क्षेत्र में पूर्व से चल रहे कार्यों के प्रति सरकार के रवैये और रीवा शहर में बनाए जा रहे माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के कैंपस को बंद करने पर कांग्रेस सरकार की आलोचना की.

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला

शुक्ल ने कहा कि सरकार विकास विरोधी है, ये भोपाल में विकास कार्यों के लिए नहीं तबादला उद्योग चलाने के लिए भोपाल में बैठी है. जिस प्रकार रीवा में बनाए जा रहे माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय की नवीन कैंपस भवन पर रोक लगाई गई है, वह बिल्कुल ही निंदनीय है. उन्होंने कांग्रेस की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री पोस्टर-पोस्टर खेल रहे हैं और जनता बदहाल है. प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव इनके लिए हमेशा से ही चुनौती रही है.

मध्यप्रदेश में नई सरकार बनते ही माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय पर कई आरोप लगे थे, जिसमें पूर्व कुलपति के अलावा कई लोग घेरे में आए हैं. भ्रष्टाचार के कई आरोप लगने के बाद सरकार ने नोटिस जारी कर रीवा में बनाए जा रहे विश्वविद्यालय के कैंपस पर भी रोक लगा दी है, जबकि इसका काफी कार्य पहले ही पूरा किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details