मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा में पुलिस ने बिना मास्क के संचालित मेडिकल स्टोर पर की कार्रवाई

पुलिस ने बिना मास्क लगाए मेडिकल स्टोर संचालित कर रहे स्टोर पर कार्रवाई की. सीट पर क्षमता से अधिक सवारी लेकर जा रही तीन बसों को भी जब्त किया गया.

By

Published : Apr 13, 2021, 6:17 AM IST

action on a medical store operating without  mask
बिना मास्क के संचालित मेडिकल स्टोर पर की कार्रवाई

रीवा। जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू है, ऐसे में प्रशासन गाइडलाइन को लेकर बेहद सख्त नजर आ रही है. पुलिस ने बिना मास्क लगाए मेडिकल स्टोर संचालित कर रहे स्टोर पर कार्रवाई की. सीट पर क्षमता से अधिक सवारी लेकर जा रही तीन बसों को भी जब्त किया गया. अतिरिक्त पुलिस प्रशासन ने लगातार चौक चौराहों पर नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई की.

नियमों के उल्लंघन करने पर हुई कार्रवाई

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है. लॉकडाउन में नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के तरफ प्रशासन सख्ती के साथ कार्रवाई कर रहा है. रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रकाश चौराहे में संचालित शंकर मेडिकल स्टोर पर पुलिस ने कार्रवाई. मेडिकल स्टोर को 1 दिन के लिए सील किया गया है. इसके अलावा क्षमता से अधिक सवारी लेकर जा रही तीन बसों पर कार्रवाई करते हुए तीन बसों को जब्त किया है. लॉकडाउन का उल्लंघन करके सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर भी पुलिस ने चालानी कार्रवाई की.

एक दिन के लिए सील किया गया स्टोर

शंकर मेडिकल स्टोर में दुकानदार बिना मास्क के ही लोगों को दवाई दे रहे थे. वहीं दुकान के अंदर 7 लोग बिना मास्क के बैठे थे. जिसकी वजह से पुलिस ने मेडिकल स्टोर को 1 दिन के लिए सील कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने 31 सीट की सवारी बस में 73 लोगों के बैठे होने की वजह से बस को भी जब्त किया गया.

बड़वानी में 9 से 19 अप्रैल तक 10 दिन का टोटल लाॅकडाउन

रीवा में कोरोना कर्फ्यू

आपको बता दें मध्य प्रदेश कोरोना कर्फ्यू लगा है. जिसका सख्ती से पालन कराने के उद्देश्य से पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रियता के साथ लगा हुआ है. जिसके चलते सड़क पर बेपरवाह घूम रहे लोगों पर भी चालानी कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details