मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा में जब्त हुई लाखों की नशीली दवाएं

By

Published : Jul 12, 2019, 3:50 PM IST

रीवा जिले में पुलिस ने तस्कर संजय के घर में दबिश देकर भारी मात्रा में नशीली सिरप और नशे की गोलियां बरामद की है जिनकी कीमत 4 लाख 50 हजार बताई जा रही है.

नशीली दवा बरामद

रीवा। नशीली दवाओं के बढ़ते कारोबार को रोकने के लिए पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली सिरप और नशे की गोलियां बरामद की है. वहीं दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पकड़ी गई दवाओं की किमत 4 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है.

नशीली दवा बरामद

बताया जा रहा है कि बीते दिनों सतना जिले के कुल गांव में पुलिस ने एक युवक संजय दत्त अमरा के यहां के गोदाम से 429 पेटी नशीली दवाई बरामद की थी. वहीं इस कार्रवाई के बाद पुलिस को रीवा स्थित उसके घर पर भी नशीली सिरप होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद देर रात रीवा एसपी आबिद खान ने पुलिस टीम गठित की. पुलिस को अंदेशा था कि ये तस्कर कई अलग-अलग जगह कोरेक्स सीरप का नशीला कारोबार चल रहा है. जिसके बाद रीवा पुलिस ने पड़रा स्थित घर में दबिश देकर 38 पेटी नशीली सिरप और 2 पेटी नशे की गोलियां बरामद की हैं.

बता दें कि तस्कर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता है और इसके पीछे वह दवाइयों का कारोबार करता था. वहाँ काम करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details