मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने ब्राउन शुगर, वन्य प्राणी के सींग के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने ब्राउन शुगर, वन्य प्राणी के सिंघ, जिंदा कारतूस और एक कार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Mar 21, 2021, 3:26 AM IST

Police arrested accused supplying brown sugar
पुलिस ने ब्राउन शुगर की सप्लाई करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

रीवा। शहर में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए चालाई जा रही मुहीम के तहत कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक आरोपी अभी भी फरार है. सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों के पास से वन्य प्राणी के सिंघ, जिंदा कारतूस और एक कार बरामद की है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जबकि एक अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने ब्राउन शुगर की सप्लाई करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • ब्राउन शुगर बेच रहे आरोपी

पुलिस ने नसीले पदार्थों के अवैध परिवहन और बिक्री पर रोक लगाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन अब जिले में शातिर अपराधियों ने महानगरों की तर्ज पर ब्राउन शुगर और चरस जैसे नशीले प्रदार्थ की बिक्री भी शुरू कर दी गई है.

  • पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने की कार्रवाई

शहर में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को जब कुछ युवक नशे का सेवन करते संदिग्ध हालत में मीले तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया. जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो आरोपी ने उनके द्वारा नशे के कारोबार से जुड़े होने की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी से ब्राउन शुगर, वन्य प्राणियों की सींघ, कारतूस और एक कार बरामद की है. आरोपियों में जितेंद्र जयसवाल सहित शाहिद खान शामिल है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक तीसरा अरोपी राजेश विश्वकर्मा फरार है. पकडे गए सभी अरोपी सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घोघर मोहल्ले के निवासी है. तीनों ही युवक शातिर बादमाश.

इंदौरः दो अलग-अलग क्षेत्रों में ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

  • आरोपियो से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने अब तक यह खुलासा नहीं किया है कि आरोपियों के पास से कितने मात्रा में ब्राउन शुगर और किस वन्य प्राणी के सिंह बरामद हुई है. पुलिस पता लगा रही है कि अरोपीयों के पास से वन्य प्राणी के सींघ और ब्राउन शुगर कहा से आया और वह इस कार्य में कब से संलिप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details