मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सांची पार्लर पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई, अवैध रूप से बेच रहे थे पान मसाला

रीवा में एडिशनल तहसीलदार यतीश शुक्ला ने रीवा के कॉलेज चौराहे के पास सांची पार्लर की दुकान में कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से चाय सिगरेट बेचे जाने को लेकर कार्रवाई की है, साथ ही असामाजिक तत्व को समझाइश दी जा रही है.

By

Published : Feb 11, 2020, 11:17 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 11:56 PM IST

Joint action of police and administration
सांची पार्लर पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई

रीवा। जिले में पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई देखने को मिली है, जिसमें तहसीलदार यतीश शुक्ला ने पुलिस प्रशासन की मदद से कॉलेज चौराहे स्थित सांची पार्लर दुकानों में अवैध रूप से चाय सिगरेट बेचे जाने को लेकर कार्रवाई की है और साथ ही वहां खड़े असामाजिक तत्वों को समझाइश देने का काम शुरु किया है.

सांची पार्लर पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई

बता दें कि सांची पार्लर का दुकानदार पान गुटखा और सिगरेट बेच रहा था, जहां एडिशनल तहसीलदार ने सांची पार्लर संचालक को समझाइश दी और कहा की अगर दोबारा सांची पार्लर में दूध के आइटम के अलावा गुटखा पान मसाला या सिगरेट बेचते पाया जाता हैं तो इनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

तहसीलदार यतीश शुक्ला ने बताया कि सांची पार्लर दूध के आइटम से बनने वाली सामग्रियों को बेचने के लिए है ना की गुटखा पान मसाला बेचने के लिए, यदि दोबारा इनके द्वारा गुटखा पान मसाला सिगरेट बेचा जाता है तो इनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 11, 2020, 11:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details