मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार के बजट से जनता को उम्मीदें, जानें युवाओं की राय

कमलनाथ सरकार के पहले बजट से प्रदेश के लोगों को कई उम्मीदें हैं. वहीं युवा वर्ग का कहना है कि वित्त मंत्री तरुण भनोट अपने बजट में रोजगार बढ़ाएं. साथ ही बढ़ती महंगाई पर लगाम कसें.

By

Published : Jul 9, 2019, 10:54 AM IST

कमलनाथ सरकार के बजट से युवा वर्ग को कई उम्मीद

रीवा। प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट 10 जुलाई को प्रदेश सरकार का बजट पेश करने वाले हैं. इस बजट से प्रदेश की जनता को कई उम्मीदें हैं. कमलनाथ सरकार के बजट से राजधानी भोपाल के व्यापारी, छात्र, किसान और गृहिणियों की उम्मीदें बढ़ी हैं. रीवा का युवा रोजगार के साथ-साथ बढ़ रहे नशे से अपराध को रोकने की बात कर रहा है, जिसमें मुख्य रूप से शराबबंदी की बात की जा रही है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि यह बजट बढ़ती महंगाई को ध्यान में रखते हुए उसे कम से कम करने वाला बजट होना चाहिए.

कमलनाथ सरकार के बजट से युवा वर्ग को कई उम्मीद

युवाओं का कहना है कि प्रदेश सरकार ज्यादा से ज्यादा रोजगार के साधन उपलब्ध कराए. वहीं नौकरियों में प्रदेश के लोगों को प्राथमिकता दी जाए. लोगों का कहना है कि बजट में महिला सुरक्षा पर खास ध्यान दिया जाए. साथ ही महिलाओं के रोजमर्रा में उपयोग होने वाले सामानों को सस्ता किया जाए. इसके साथ ही प्रदेश की सरकार नई टेक्नोलॉजी युक्त संसाधन लेकर आए, ताकि कठिन कार्यों को आसानी से किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details