मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चार घंटे तक बाजार में बेहोश पड़ा रहा युवक, कोरोना के शक में कोई छुआ तक नहीं

By

Published : May 15, 2020, 11:46 AM IST

Updated : May 15, 2020, 1:48 PM IST

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शिल्पी प्लाजा बाजार में एक युवक चार घंटे तक अचेत अवस्था में पड़ा रहा, पर कोरोना संक्रमित होने के शक में किसी ने उसे छुआ तक नहीं.

no-one-helped-the-young-man-lying-in-unconscious
अचेत अवस्था में पड़ा युवक

रीवा।कोरोना का डर लोगों में इस कदर बैठ गया है कि कोरोना का नाम सुनते ही इंसान खौफ से भर जाता है. रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शिल्पी प्लाजा बाजार में कोरोना संदिग्ध होने के शक में अचेत युवक को कोई छुआ तक नहीं, युवक घंटों तक पड़ा रहा, लेकिन युवक को कोई भी उठाने को तैयार नहीं हुआ.

अचेत अवस्था में पड़ा रहा युवक

कोरोना लोगों की बची हुई संवेदनशीलता को भी दिनों दिन मार रहा है, इस वायरस का डर लोगों में ऐसा है कि वे संक्रमित के पास जाने से घबराते हैं. लिहाजा रीवा के शिल्पी प्लाजा में अचेत अवस्था में पड़े युवक की किसी ने मदद नहीं की. यहां तक की पास की पुलिस चौकी के स्टाफ भी मूकदर्शक बन देखते रहे.

स्थानीय लोगों ने डायल 100 और एंबुलेंस को सूचना दी, जिसके बाद भी उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. लिहाजा कुछ मीडियाकर्मियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी, तब जाकर वहां पड़े युवक के शराब के नशे में होने की बात कही गई. करीब चार घंटे बाद एक एंबुलेंस वहां पहुंची, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

Last Updated : May 15, 2020, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details