मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 12, 2023, 7:50 PM IST

ETV Bharat / state

Rewa: स्टेडियम में प्रैक्टिस के बाद सहेलियों के साथ नदी में नहाने गई छात्रा डूबी,गोताखोर तलाशी में जुटे

रीवा शहर की बीहर नदी में सहेलियों के साथ नहाने गई छात्रा डूब गई. पुलिस व गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं लेकिन सुराग नहीं लगा. प्रशासन ने नदी का बहाव कम कराने के बाद फिर से तलाशी अभियान चलाया लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका.

MP Rewa girl student drowned in river
सहेलियों के साथ नदी में नहाने गई छात्रा डूबी

सहेलियों के साथ नदी में नहाने गई छात्रा डूबी

रीवा।शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत करहिया स्थित बीहर नदी में नहाने गई एक छात्रा अचानक डूब गई. छात्रा की नदी में डूबने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. छात्रा की सहेलियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस टीम के साथ तहसीलदार भी पहुंचे. पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलाई और नदी में डूबी छात्रा की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि छात्रा सतना जिले की निवासी है और वह रीवा के अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की अध्यनरत है.

दोपहर 2 बजे की घटना :घटना बुधवार की दोपहर 2 बजे के आसपास की है. छात्रा मैथिली सिंह परिहार सतना जिले की निवासी है. मैथिली अपने अन्य दोस्तों के साथ शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के करहिया स्थिति बीहर नदी में नहाने के लिए गई थी. नहाने के दौरान मैथिली अचानक से गहरे पानी में डूब गई. यह देखकर उसके अन्य साथियों ने बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे. कुछ देर बाद मैथिली के साथियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

ये खबरें भी पढ़ें..

सूचना देने के ढाई घंटे बाद रेस्क्यू :घटना की खबर लगते ही तहसीलदार समेत पुलिस और गोताखोर की टीम मौके पर पहुंच गई. नदी में डूबी छात्रा की काफी देर तक खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. मौके पर उपस्थित छात्रा की सहेली उमा सिंह ने बताया कि स्टेडियम में वह प्रैक्टिस करने जाती हैं. पुलिस को सूचना देने के बाद भी वह करीब ढाई घंटे देरी से पहुंची. वहीं, नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला ने बताया कि छात्रा की तलाश की जा रही है. नदी के पानी का फ्लो कम कराया जा रहा है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details