मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP News Live गो फर्स्ट एयरलाइन के प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान के इंजन में आई खराबी, इतने यात्री थे सवार

By

Published : Aug 12, 2022, 2:15 PM IST

Updated : Aug 12, 2022, 5:42 PM IST

mp news live breaking news madhya pradesh
मध्य प्रदेश की लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज

17:33 August 12

Chennai Male plane emergency landing गो फर्स्ट एयरलाइन के प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

गो फर्स्ट एयरलाइन के प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

बेंगलुरू से माले (मालदीव) जा रहे 92 यात्रियों को लेकर एक गो फर्स्ट एयरलाइन की फ्लाइट की आज दोपहर 12 बजे कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. प्लेन का इंजन तय तापमान से अधिक गर्म हो रहा था और चेतावनी का अलार्म बजने लगा. घटना टेकऑफ़ के एक घंटे बाद हुई. सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया:हवाई अड्डे के अधिकारी.

इस मामले में गो फर्स्ट के अधिकारियों का भी बयान आया है. "गो फर्स्ट इंजीनियरिंग टीम द्वारा मामले का निरीक्षण किया जा रहा है और सुधार चल रहा है": गो फर्स्ट प्रवक्ता

16:08 August 12

ग्वालियर. सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के अकाउंट से सवा 8 लाख रुपए की ठगी

सवा लाख लिंक क्लिक करते ही हुए गायब. ईमेल हैक करके अज्ञात बदमाशों ने उड़ाए 7 लाख रुपए. क्राइम ब्रांच पुलिस ने दर्ज किया मामला. सभी अकाउंट और नंबर दूरदराज इलाकों के. साइबर एक्सपर्ट के साथ पुलिस जांच में जुटी

14:19 August 12

उज्जैन में धरती के भीतर बड़ी भूगर्भीय हलचल, ग्रामीणों में दहशत

उज्जैन. जिले की महिदपुर जनपद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जगोटी व ग्राम बागली में सुबह 8 बजे से बनी हुई है भूगर्भीय हलचल. मौके पर पहुँचे SDM सहित तमाम क्षेत्रीय आलाधिकारी जुटे जांच में. पास ही में स्थित डोंगला वेधशाला के प्रक्रल्प अधिकारी घनश्याम रत्नानी ने जानकारी देते हुए कहा कि अब तक करीब 7 धमाके हुए है. दोनो गांव में कभी कम तो कभी ज्यादा धमाके हो रहे हैं. आस पास के क्षेत्र में पानी ज्यादा गिरने और जमीन के अंदर एकत्रित होने से हो सकती है ये घटना. ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया है कि डर की कोई बात नहीं है जांच में जुटी हुई है टीम.

सीहोर. विपिन सास्ता बने सीहोर नपा उपाध्यक्ष. कांग्रेस की वर्षा घनश्याम यादव को 12 भाजपा के विपिन सास्ता (नाना) को 23 मत मिले.

13:58 August 12

MP News Live राज्य के कई हिस्सों में शुक्रवार को भी भारी बारिश का दौर, गुना और विदिशा में हाहाकार

Sehore Nagar Palika Result: सीहोर नगर पालिका के अध्यक्ष पद का निर्वाचन सम्पन्न. प्रिंस राठौर विजयी हुए. ️प्रिंस राठौर को 24 मत मिले. राजीव गुजराती को 10 मत मिले. ️सभी 35 पार्षदों ने मतदान किया. एक मत निरस्त हुआ.

मंदसौर. मल्हारगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार जीती. भाजपा की अधिकृत उम्मीदवार शर्मिला प्रकाश कछावा को मिले 10 वोट. कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी रुखसाना मेव को मिले 5 वोट.

मंदसौर. शामगढ़ नगर पंचायत चुनाव में भी बीजेपी उम्मीदवार कविता यादव जीतीं, बीजेपी की बागी उम्मीदवार राधा नंदवानी को एक मत से हराया. कविता यादव को 15 में से मिले 8 मत.

रीवा. चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद हंगामा

ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के सैकड़ों लोगो ने किया थाने का घेराव. वार्ड क्रमांक 5 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव हारने के बाद बौखलाए प्रत्याशी पति ने फेसबुक में की थी जातिगत टिप्पणी. फेसबुक में लाइव आकर ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को दी थी अभद्र गालियां. प्रत्याशी पति के सत्ताधारी दल से करीबी की बातें की जा रही हैं. गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े दोनों समाज के लोग. कहा 24 घंटे के अंदर नहीं हुई गिरफ्तारी तो शहर में करेंगे चक्काजाम.

अनूपपुर. चुनावी नतीजों की बारी

जिले के 2 नगर पालिका, 2 नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव आज. नगर पालिक - अनूपपुर, पसान. नगर परिषद-बनगवॉ तथा डोला. अनूपपुर कलेक्टर ने तैयारियां पूरी होने के दावे किए.

गुना. बारिश से हाल बेहाल

- लगातार बारिश से बड़ा पार्वती नदी का जलस्तर

- निचले इलाको को प्रशासन ने दि चेतावनी

- नदी मे जलस्तर बढने पर स्कूल ओर सुरक्षित स्थान पर जाने के दिए निर्देश

- सिंध ओर पार्वती नदी खतरे के निशान से उपर बह रही है

- कलेक्टर फ्रैंक नोबेल ए ने SDRF ओर आपदा प्रबंधन कि टिम को अलर्ट पर रहने के दिए निर्देश

Last Updated : Aug 12, 2022, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details