मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक दिवसीय एमपी दौरे पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना- राज्य में धान खरीदी व्यवस्था चौपट

By

Published : Dec 1, 2021, 9:30 PM IST

Dr. Raman Singh in Rewa: एक दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. धान की खरीद और किसानों को हो रही परेशानी के लिए उन्होंने भूपेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

Dr. Raman Singh in Rewa
एक दिवसीय एमपी दौरे पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह

रीवा। Dr. Raman Singh in Rewa: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने परिवार सहित बुधवार को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह सबसे पहले त्योंथर विधानसभा क्षेत्र के चाकघाट पहुंचे, जहां पर त्योंथर से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी व अन्य कार्यकर्ताओं ने डॉ. रमन सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना (Former Chhattisgarh CM Raman Singh targeted CM Baghel)

छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज एक दिवसीय प्रवास पर रीवा के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र स्थित चाकघाट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला. मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद धान खरीदी की पूरी व्यवस्था को ही समाप्त (Paddy procurement system collapsed in state) कर दिया गया है. सरकार किसानों से ही कह रही है कि अपनी वारदाना (बोरी) लेकर मंडी आएं, बोरी की व्यवस्था नहीं हो पा रही है. टोकन के लिए पहले दिन से ही भगदड़ मचने से लोग घायल हो रहे हैं और ऊपर से यह भी कह दिया गया कि एक हफ्ते बाद बोरी खत्म हो जाएगी, जिसकी वजह से खरीदी व्यवस्था भी पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी.

Bina Refinery Covid Hospital Closed: सरकार की बड़ी लापरवाही! कोरोना अलर्ट के बीच बीना रिफानरी का कोविड अस्पताल बंद


तनाव में है छत्तीसगढ़ का किसान- रमन सिंह
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि धान को लेकर किसान काफी तनाव में है. पूर्व सीएम ने कहा कि किसानों की समस्या को हमने सरकार के सामने रखते हुए समूची व्यवस्था की मांग की थी, लेकिन भूपेश बघेल अपनी असफलता का बोझ भी केंद्र पर डालने वाले सीएम हैं. उनकी नजर में समस्या के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी ही जिम्मेदार है और अब वरदाने की जिम्मेदारी भी उन्होंने पीएम मोदी के ऊपर छोड़ दी है.


परिवार सहित रीवा पहुंचे डॉ. रमन सिंह
बता दें की एक दिवसीय प्रवास पर आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने पूरे परिवार के साथ एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुचे थे पूर्व सीएम सबसे पहले त्योंथर के चाकघाट पहुचे जहाँ पर बेजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया वहीं मीडिया से बात करते हुए पूर्व डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला. तत्पश्चात पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह निजी कार्यक्रम में शामिल होने रीवा के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details