मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद मर्यादा में रहे नहीं तो जनता जवाब देने सड़कों पर उतरेगी: गुरमीत सिंह मंगू

By

Published : Oct 1, 2019, 12:30 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 1:04 PM IST

लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा के असंसदीय टिप्पणी को लेकर जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि इससे भाजपा की संस्कृति का पता चलता है. सांसद मर्यादा में रहे नहीं तो जनता जवाब देने के लिए सड़कों पर उतरेगी.

लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा के असंसदीय टिप्पणी पर जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू का पलटवार

रीवा। लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा के असंसदीय टिप्पणी को लेकर सियासत गरमा गई है. जनार्दन मिश्रा के बयान पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि बेहतर होगा सांसद मर्यादा में रहे नहीं तो जनता जवाब देने के लिए सड़कों पर उतरेगी.

लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा के असंसदीय टिप्पणी पर जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू का पलटवार

जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा से सवाल करते हुए कहा कि आयुक्त को कांग्रेस का एजेंट बताने से पहले यह बताएं कि उनके बेटे के उल्टा तिरंगा फहराने पर एफआइआर दर्ज क्यों नहीं हुई. सांसद ने खुद सड़क जाम कर घंटों लोगों को परेशान किया तब भी एफआईआर क्यों नहीं हुई.

लोकसभा सांसद की असंसदीय टिप्पणी पर जिला अध्यक्ष का जवाब

रीवा लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा ने सीएम कमलनाथ और नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. जिसे लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि इससे भाजपा की संस्कृति का पता चलता है. गुरमीत सिंह ने कहा कि जनार्दन मिश्रा 3 साल भाजपा के अध्यक्ष और 5 साल सांसद रहे तब उन्होंने स्कीम नंबर 6 को लेकर कोई कार्रवाई क्यो नहीं कराई. वहीं जब विधायक राजेंद्र शुक्ला को नोटिस जारी हुआ है तो असंसदीय शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. यदि सवाल करना है तो अपने विधायक, महापौर, एमआईसी सदस्यों से करें कि उनकी तरफ से किस कारण निर्णय नहीं लिया गया.

Last Updated : Oct 1, 2019, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details