मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Punjab CM Visit MP: रीवा में पंजाब मान का मेगा रोड शो, भगवंत मान बोले-'हम वो पत्ते नहीं जो साख से टूटकर गिर जाए...

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 10:55 PM IST

आचार संहिता लागू होने के बाद नेताओं की तूफानी रैली शुरु हो गई है. मंगलवार को दो बड़े नेता एमपी दौरे पर आए. पहले तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी विंध्य के समीकरण को साधने शहडोल पहुंचे. वहीं शाम होते ही पंजाब के सीएम भगवंत मान भी विंध्य के रीवा पहुंचे. जहां उन्होंने रोड शो किया.

Punjab CM Visit MP
पंजाब सीएम भगवंत मान

पंजाब सीएम का रीवा में रोड शो

रीवा। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दो दिवसीय प्रवास पर आज रीवा पहुंचे. सबसे पहले वह रीवा से होते हुए सीधी जिले के चोरहट विधान सभा पहुंचे. जहां प्रत्याशी इंजी. दीपक सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जानता से वोट मांगने की अपील की. बाद में वह शाम 7:00 बजे रीवा शहर में स्थित कॉलेज चौराहा पहुंचकर अयोजित मेगा रोड शो में शमिल हुए. तकरीबन 800 मीटर के मेगा रोड शो में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने रीवा में किया रोड शो: रोड शो के दौरान सभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बात करते हुए भगवान मान ने कहा की "आम आदमी पार्टी की रीवा में चुनावी सभाएं शुरू हो चुकी है. इसके पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रीवा आ चुके हैं, लेकिन आचार संहिता लगने के बाद आज पहला दिन है. प्रदेश की जानता परिवर्तन चाहती है. पिछली बार भी जानता ने परिवर्तन के लिऐ वोट दिया था, लेकिन परिवर्तन को एक और परिवर्तन में परिवर्तित कर दिया गया. मतलब कांग्रेसियों का ह्रदय परिवर्तन करवाकर उन्हें अपनी तरफ कर लिया तो यह एक तरह से लोकतंत्र की हत्या थी."

एमपी में विधायकों को बिकने के लिए नहीं मिलेगी जगह: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बोले 5 साल में लोगों के पास एक बार मौका आता है, तो मध्य प्रदेश की जानता बड़े सब्र के साथ उस दिन का इंतजार कर रही है. 17 नवंबर के दिन जब प्रदेश की जनता वोट देने जायेगी, तो जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में बड़ा परिवर्तन हुआ है. यहां की जानता भी इस बार ऐसा परिवर्तन करेगी कि विधायकों को बिकने के लिए और और इधर-उधर ह्रदय परिवर्तन करने की जगह नहीं मिलेगी."

जो ज्योती हमने दिल्ली और पंजाब में जलाई, वह मध्यप्रदेश में जलाएंगे: भगवान मान ने कहा कि "आज मैं सीधी जिले के चुरहट विधानसभा सीट और रीवा के विधानसभा में सीट में कैंपेन करने आया हूं. पंजाब सीएम ने कहा कि आने वाले दिनों में भी उनका दौरा मध्य प्रदेश में जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि "पंजाब और दिल्ली का जो शासन है, उसकी अच्छी-अच्छी बातें जो लोगों को महसूस हो रही है, जैसे बिजली, पानी, शिक्षा, इलाज, रोजगार ये सब बातें लोगों को बताते रहेंगे. जो ज्योति हमने दिल्ली और पंजाब में जागाई है, चिराग हम पूरे देश में जलाएंगे.

यहां पढ़ें...

ED का इस्तेमाल कर आप नेताओं को भेजा जा रहा जेल:आप नेता संजय सिंह को जेल भेजने की बात पर पंजाब के सीएम ने बीजेपी का बिना नाम लिए कहा की "इनकी तो फितरत है कि जहां पर जनता साथ नहीं देती, वहां पर ED का इस्तेमाल करते है. आप नेता संजय सिंह को जेल भेज दिया गया. जिन्होंने स्कूल बनवाए मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया गया. जिन्होंने अस्पताल बनवाए, सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया. यह लगता है कि आम आदमी पार्टी नेताओं की पार्टी है लेकिन ऐसा नहीं है, आम आदमी पार्टी लोगों की पार्टी है.

भगवंत मान बोले 2024 के चुनाव में जनता दिखाएगी ट्रेलर:भगवंत मान ने कहा कि "हम वो पत्ते नहीं जो साख से टूटकर गिर जाए, आंधियों को कह दो अपनी औकात में रहें." यह हमारे कितने नेताओं को जेल में डालेंगे. 'संजय सिंह के लिए जेल कोई नई बात नहीं है. संजय सिंह सुल्तानपुर के लोगों की मदद करते थे. वह इनकी तरह नहीं है, की एक देश एक दोस्त सिर्फ एक ही बंदे को, संजय सिंह बोलते थे की मोदी-अडानी भाई-भाई है, एक ही दोस्त पर सब कुछ लुटा दिया मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता इनको ट्रेलर दिखाने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details