मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पीड़िता के चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर रिश्ते को किया कलंकित

रीवा में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, पीड़िता के चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी भतीजी के साथ दरिंदगी की. ये मामला रीवा जिले की त्योंथर तहसील स्थित गढ़ थाना क्षेत्र

By

Published : Oct 13, 2020, 5:45 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 6:16 PM IST

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

रीवा। त्योंथर तहसील के गढ़ थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां नाबालिग के साथ दो आरोपियों ने दरिंदगी की. इसमें एक नाबालिग का चाचा है. दूसरा चाचा का साथी. इतना ही नहीं दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में चाकू से वार किया. पीड़िता का इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.

एसपी राकेश सिंह

घटना 8 अक्टूबर की बताई जा रही है. जब नाबालिग बर्थडे पार्टी में गई थी. जब वो लौट रही थी, इसी दौरान दोनों आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और इस वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता के परिजन पहले उसे घायल हालत में इलाज के लिए प्रयागराज ले गए थे. जहां हालत बिगड़ने और सही इलाज न मिलने की वजह से परिजन उसे रीवा मेडिकल कॉलेज लेकर आ गए.

पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों के शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पीड़िता के चाचा की तलाश जारी है. एसपी राकेश सिंह का कहना है कि, नाबालिग के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है. प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला हुआ या नहीं, ये जांच का विषय है. एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

Last Updated : Oct 13, 2020, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details