मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री लखन घनघोरिया का कैलाश पर निशाना, कहा- गुलामी की मानसिकता से हैं ग्रसित

By

Published : Jun 12, 2019, 9:30 PM IST

Updated : Jun 12, 2019, 10:04 PM IST

रीवा पहुंचे सामाजिक न्याय एवं निःशक्तजन कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया और खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल ने भटलो गांव में SISF ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए कहा कि वो गुलामी की मानसिकता से ग्रसित हैं.

मंत्री लखन घनघोरिया

रीवा। सामाजिक न्याय एवं निःशक्तजन कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया और खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल अपने प्रवास के तहत रीवा पहुंचे. उन्होंने भटलो गांव में SISF ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन किया. प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने बीजेपी द्वारा बनाई गई अवैध नीतियों पर जमकर प्रहार किया और उसे बदलने की बात कही.

SISF ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन करते मंत्री लखन घनघोरिया

प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोलते हुए कहा कि यह तो तय है कि कैलाश विजयवर्गीय गुलामी की मानसिकता से ग्रसित थे. लोकतंत्र वाले देश में विजयवर्गीय द्वारा बोस का आदेश प्रजातंत्र में किस तरीके का संबोधन मतलब कही न कही वो इस प्रकार की गुलामी या नौकरी कर रहे हैं.

प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में जनता ही बॉस है और जनता जर्नादन ने जन आदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ को दिया है. प्रदेश की जनता ने पूरे 5 साल के लिए सीएम कमलनाथ को जन आदेश दिया है.

Last Updated : Jun 12, 2019, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details