मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष की खीचातान जारी, कमलेश्वर पटेल ने पार्टी फोरम के जरिए मामला सुलझाने की कही बात

मंत्री ओम सिंगार के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयान पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि कि मंत्रियों को पार्टी फोरम में अपनी बात रखनी चाहिए और मामले को सुलझाना चाहिए.

कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष की खीचातान जारी

By

Published : Sep 5, 2019, 4:58 AM IST

रीवा। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल रीवा पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम जनता की शिकायत पर जोर दिया. वहीं कांग्रेस में आपसी घमासान को नकारते हुए सब कुछ ठीक होने की बात कही. उन्होने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष का नाम जल्द से जल्द पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच होगा.

कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष की खीचातान जारी


अल्प प्रवास पर रीवा बांचे मध्य प्रदेश सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि मंत्रियों को पार्टी फोरम में अपनी बात रखनी चाहिए, साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष का चयन शीर्ष नेतृत्व के द्वारा कर लिया जाएगा. प्रदेश सरकार इस समय अंदरूनी कलह से जूझ रही है.


मंत्री ओम सिंगार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस की आंतरिक कलह है अब खुलकर सामने आने लगी है. प्रदेश के नए अध्यक्ष के लिए पार्टी के अंदर खींचतान मची हुई है और इसी खींचतान के कारण कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के चयन की प्रक्रिया लंबी चल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details