मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रशांत मिश्रा हत्याकांड में लोगों ने आईजी को सौंपा ज्ञापन, एसआईटी जांच की मांग

जिले में प्रशांत मिश्रा हत्याकांड में डीएसपी राजीव पाठक द्वारा आरोपियों से सख्ती बरतने के बजाए उनके साथ व्यापारिक संबंध बनाया, जिसके बाद समाज सेवी संगठन ने आईजी को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Sep 4, 2019, 2:53 PM IST

आईजी को सौंपा ज्ञापन

रीवा। जिले में प्रशांत मिश्रा हत्याकांड में प्रशिक्षु डीएसपी राजीव पाठक पर कार्रवाई को लेकर समाज सेवी संगठन ने आईजी चंचल शेखर को ज्ञापन सौंपा है. इसके साथ ही हत्याकांड की एसआईटी जांच कराने की मांग पर जोर दिया है.
इस ज्ञापन में कहा गया है कि प्रशिक्षु डीएसपी के पद पर पदस्थ राजीव पाठक के आरोपियों के साथ व्यापारिक संबंध थे, जिसके चलते उन्होंने आरोपियों के साथ सख्ती बरतने के बजाय उन्हें छूट देने की कोशिश की. इसके अलावा कॉलेज चौक में प्रदर्शन के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया था कि राजीव पाठक के कॉल डिटेल की जांच की जायेगी. साथ ही पूरे मामले की एसआईटी जांच भी की जायेगी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

प्रशांत मिश्रा हत्याकांड में आईजी को सौंपा ज्ञापन
ज्ञापन के माध्यम से राजीव पाठक पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो, मामले की जांच एसआईटी को सौंपी जाए, कॉलेज चौक पर हुए प्रदर्शनकारियों के खिलाफ हुई एफआईआर को हटाई जाए. वहीं चंचल शेखर का कहना है कि हाई कोर्ट के निर्देश अनुसार चक्काजाम करने वालों पर एफआईआर दर्ज की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details