मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मनगवां पुलिस ने महिला की हत्या का किया खुलासा, प्रेमी युगल गिरफ्तार

मनगंवा थाना पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक युगल प्रेमी को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने महिला की हत्या की साजिश रची थी और उसे मौत के घाट उतारा था.

By

Published : May 23, 2020, 12:51 AM IST

Mangwa police arrested woman's killers in rewa
मनगवां पुलिस ने महिला की अंधी हत्या का किया पर्दाफाश, प्रेमी युगल निकला कातिल

रीवा। मनगवां थाना क्षेत्र के मनिकवार गांव में महिला की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक युगल प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल 15 मई को किराए के मकान में एक 35 वर्षीय महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था, इस महिला ने एक व्यक्ति के साथ अपने प्रेम संबंध को सार्वजनिक कर दिया था, जिसके बाद व्यक्ति की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला की हत्या की साजिश रचि थी और घटना को अंजाम देते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद पुलिस ने इस खौफनाक घटना को अंजाम देने वाले प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिए है और पूछताछ कर रही है.

दो दिन पहले पुलिस को घटना के आरोपी विजय सिंह गहरवार निवासी मनिकवार के हाथ में चोट होने पर अपनी प्रेमिका 20 वर्ष के साथ गांव के एक स्थानीय डॉक्टर के पास इलाज करवाने जाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने संदेही को उठाया, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या करने की बात को स्वीकारा, जिसपर पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मृतिका महिला आरोपी की रिश्तेदार है पूर्व में युवती के पिता ने उस महिला का हाथ पकड़ लिया था. जिसके बाद महिला इस बात को गांव में लोगों से कहती थी जिसके चलते युवती काफी नाराज थी और महिला से बदला लेने के लिए युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली और दोनों ने वारदात को अंजाम देने के लिए महिला को मंदिर में मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद युवती ने उसको प्रेमी से मिलने के लिए रात में अपना किराये का मकान खोलने को कहा और साढ़े आठ बजे मिलने का समय तय किया.

महिला जब अपने घर पहुंची तो युवती ने उसका मुंह पकड़ लिया जिसके बाद प्रेमी ने उसपर चाकू से हमला कर दिया, जिसपर महिला की मौके पह ही मौत हो गई. वहीं घटना में इस्तेमाल हुए चाकू को महिला ने घर के पीछे स्थित गटर में फेंक दिया था. जिसके बाद पुलिस ने गटर से चाकू बरामद किया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details