मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा: निजी शोरूम का मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Jul 4, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 9:51 PM IST

रीवा के शिल्पी प्लाजा बाजार में निजी शोरूम के मैनेजर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई है. प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शोरूम को बंद करवा दिया है. वहीं टीम अब मैनेजर के संपर्क में आए लोगों की छानबीन में जुट गई है.

corona positive in rewa
मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव

रीवा। जिले में संचालित निजी शोरूम का मैनेजर कोरोना पॉजिटिव आया है, जिसकी जानकारी मिलने के बाद से ही व्यापारियों में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और शोरूम को बंद करवा दिया गया. वहीं प्रशासनिक टीम द्वारा शोरूम के मैनेजर की ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद से ही कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अनलॉक होने के साथ ही संक्रमण खतरा और भी बढ़ गया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के शिल्पी प्लाजा बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब निजी शोरुम के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव निकला. इसकी जानकारी लगते ही बाजार में व्यपारी डरे हुए हैं, एहतियात के तौर पर सभी कर्मचारियों के सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटाइन करने के लिए कहा गया है.

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा आस-पास के संस्थानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि शोरूम का मैनेजर अब तक कितने लोगों के संपर्क में आया है. इसके साथ ही पड़ोसी दुकान संचालकों द्वारा पूछताछ कर उनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है, जहां एक और मरीज पाए जाने के बाद कुल आंकड़ा बढ़कर 62 पर पहुंच गया है. वहीं ठीक होने के बाद कुल एक्टिव केस 20 हो गए हैं.

Last Updated : Jul 4, 2020, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details